ओवैसी के हाथ में संविधान और दिल में वारिस पठान – संबित पात्रा

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रवक्ता और पूर्व MLA वारिस पठान के बयान और बंगलूरू में आयोजित रैली में पाक समर्थित नारे लगाने वाली लड़की अमूल्या को लेकर घमासान मचा हुआ है।

इन दोनों मामलों को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी हेडक्वार्टर में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि ओवैसी ने लड़की से तो माइक छीन लिया, किन्तु अपनी पार्टी के नेता वारिस पठान का माइक क्यों नहीं छीना। वह मंच पर उपस्थित थे और वारिस 15 मिनट तक बोलते रहे।

संबित पात्रा ने कहा कि इससे साबित होता है कि ओवैसी की नीयत में खोट है। उनको किस प्रकार की आजादी चाहिए? ओवैसी के हाथ में संविधान और दिल में वारिस पठान है।

पात्रा ने आगे कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में पूरे देश में जिस तरह की घृणा की सियासत कुछ लोग जो कर रहे हैं, यह उसी का उदाहरण हैं। देश में हो रहे इस पूरे विरोध प्रदर्शन में उनका कोई तथाकथित नेता है तो वो असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी है।

संबित पात्रा ने आगे कहा कि गुरुवार को ओवैसी के स्टेज पर पाक समर्थित नारे लगे। जब स्टेज के पीछे सिखाया जाता है तो कभी-कभी मंच के आगे सच्चाई निकल जाती है। जब स्टेज के पीछे पाकिस्तान को ऑक्सीजन देने की बात होती है और मंच के सामने संविधान, तिरंगा पकड़ने का ड्रामा किया जाता है तो कभी-कभी सच्चाई मुंह से निकल जाती है।