Home > State > Delhi > सानिया मिर्जा की ड्रेस सेेक्सी और गैर-इस्लामी- मुस्लिम मौलवी

सानिया मिर्जा की ड्रेस सेेक्सी और गैर-इस्लामी- मुस्लिम मौलवी

tennis-player-sania-mirza-panty-picनई दिल्ली- एक बार फिर से भारत की आन-बान-शान टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने कपड़ों के कारण सुर्खियां बनी हैं। एक बार फिर से उनके कपड़ों को गैर इस्लामिक कहा गया है। इस बार उनके कपड़ों पर कमेंट किया है मौलवी साजिद रशीद ने।

शहर की चिंता में काज़ी जी का दुबला होना

मौलवी साजिद रशीद ने एक टीवी शो में सानिया की ड्रेस पर उंगलियां उठाई है। साजिद ने कहा कि यदि किसी खेल में आप बुर्का नहीं पहन सकती है तो महिला को ऐसे खेल में हिस्सा नहीं लेना चाहिए। सानिया मिर्जा की ड्रेस सेेक्सी है और इसलिए गैर-इस्लामी है।

पहले तौलें फिर बोलें

सानिया मिर्जा के कपड़े भद्दे
आपको बता दें कि इस टीवी शो के होस्ट तारिक फतेह थे जिन्होंने ने बॉलीवुड फिल्म दंगल का उदाहरण देते हुए पूछा कि जो दो बच्चियां भारत का नाम रोशन कररही थीं, क्या वे कुछ गलत कर रही थीं? इसके जवाब में रशीद ने कहा, इस्लाम तो फिल्म के खिलाफ है। फिल्म गुनाह करने के लिए बनाई जाती है। आजकल समाज में जो बुराइयां हैं, वे फिल्मों की वजह से हैं इसलिए मेरी नजर में सानिया मिर्जा के कपड़े भद्दे हैं।

लिबास पहनकर भी बिना कपड़ों के दिखाई देंगे
साजिद रशीद ने कहा कि मोहम्‍मद साहब ने 1400 साल पहले कहा था कि एक जमाना आएगा जब लोग लिबास पहनकर भी बिना कपड़ों के दिखाई देंगे, आज वो ही हो रहा है, इसका मतलब की लोग चुस्‍त कपड़े पहनेंगे जिसके बाद भी जिस्‍म के सारे हिस्‍से नजर आएंगे, इस्‍लाम इसको मना करता है, ऐसा लिबास पहनिए जिससे शरीर के हिस्‍से छिप जाएं, कपड़े शरीर ढंकने के लिए होते हैं ना कि दिखाने के लिए।

लहंगा-चोली भी अश्लील
अभी हाल ही में सानिया मिर्जा के उस फोटो को भी अश्लील बताया गया था, जिसमें वो लंहगा-चोली में दिख रही थीं, सानिया कि वो फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com