Sanjay released from Yarvada jail, salute to the National flag 
Home > Entertainment > Bollywood > संजय दत्त जेल से रिहा, तिरंगे को किया सलाम

संजय दत्त जेल से रिहा, तिरंगे को किया सलाम

sanjay salute national flag

sanjay salute national flag

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त आज जेल की सजा पूरी करने के बाद रिहा कर दिये गये। पुणे की यरवदा जेल से रिहा होने के बाद संजय एक चार्टर्ड विमान से मुंबई के लिए रवाना हो गये। जेल के बाहर उन्हें लेने के लिए उनकी पत्नी मान्यता और फिल्मकार राजकुमार हिरानी तथा कुछ अन्य करीबी दोस्त मौजूद थे।

जेल के बाहर मौजूद मीडिया से बातचीत में संजय ने कहा कि आजादी बहुत मुश्किल से मिलती है और मैं काफी खुश हूँ। उन्होंने साथ देने के लिए अपने परिजनों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया।

संजय ने जेल से बाहर आते ही धरती को छूकर प्रणाम किया और तिरंगे को सलामी दी। छप्पन वर्षीय संजय दत्त हथियार कानून के तहत अवैध रूप से हथियार रखने का दोषी पाये जाने के बाद जेल में थे !

संजय की रिहाई से पहले आज सुबह कुछ लोगों ने यरवदा जेल से बाहर उनकी रिहाई का जमकर विरोध किया ! यहां पर विरोध करने वालों ने संजय दत्त मुर्दाबाद के नारे भी लगाए ! संजय दत्त को 8 महीने पहले ही रिहा किया जा रहा है इसी को लेकर ये विरोध हो रहा है !  पुलिस ने प्रदर्शन करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया है !

आपको बता दें कि संजय दत्त 4 साल 3 महीने और 14 दिन ही जेल में काटकर आज रिहा हुए हैं ! 1993 मुंबई धमाके में संजय को गैर-कानूनी हथियार रखने का दोषी पाया गया था ! सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 5 साल की सजा सुनाई थी जिसमें डेढ़ साल की जेल संजय नब्बे के दशक में ही काट चुके थे !2013 में पुणे की येरवडा जेल से संजय 90 दिन और बाद में 30 दिन की परोल पर भी रिहा हुए थे!

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com