posters in favour of sanjay joshi

छिन्दवाडा मे भी लगे संजय जोशी के समर्थन मे होर्डिंग्स, भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा संजय जोशी हमारे सम्माननीय नेता थे ,हैं ,और रहेंगे।

छिंदवाडा – दिल्ली के बाद अब छिंदवाडा में भी भाजपा के पूर्व रास्ट्रीय संगठन  महामंत्री संजय जोशी के समर्थन में शहर के व्यस्त चौराहे बेल बाजार पर लगा बड़ा प्लेक्स लोगो का ध्यान आकर्षित कर रहा है । 

आखिर जिस बात का अंदेशा लगाया जा रहा था अब वह सच साबित होता नजर आ रहा हे दिल्ली की तर्ज पर छिंदवाडा में भी संजय जोशी समर्थको के द्वारा लगाये गए पोस्टर जिसमे अप्रतक्ष रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष के साथ ही संजय जोशी की घर वापसी सम्बन्धी बाते लिखी गई है

  शहर में लगे पोस्टर से भाजपा की राजनीती गरमा सकती हे दरअसल कुछ दिन पूर्व भाजपा के पूर्व रास्ट्रीय संगठन महामंत्री संजय जोशी का नगर आगमन हुआ था उनके निजी कार्यक्रम था आगमन के साथ ही पटकथा तय हो गई थी की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के धुर विरोधी मने जाने वाले जोशी के समर्थको द्वारा बगावत का बिगुल फुका जा सकता है ।
मुख्य बात इस पोस्टर में यह है की इसे किसने लगाया हे यह चर्चा का बिषय बना हे नीचे भाजपा की सदस्यता को लेकर भी लाइन लिखी हे  लिखने और अपील कर्ता का नाम नहीं लिखा है । 

जिला भाजपा अध्यक्ष ने कहा की बैनर पोस्टरों मे जिस तरीके की बात सुनाई मे आ रही उसका फैसला उपर बैठे लोगो को करना है संजय जोशी हमारे सम्मानिनीय नेता है उनका सम्मान होना चाहीये कार्यकर्ताओं की पीड़ा है वहीँ नरेन्द्र मोदी टीम इसको निंदनीय कहते हुए अनुशासन हीनता की कारवाही की मांग कर रही है।
रिपोर्ट-सचिन पाण्डेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here