Home > Entertainment > Bollywood > संजय, करिश्मा के तलाक के लिए अंडरवर्ल्ड दे रहा धमकी

संजय, करिश्मा के तलाक के लिए अंडरवर्ल्ड दे रहा धमकी

karishma_sanjay_divorceमुंबई– बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और बिजनेसमैन संजय कपूर के तलाक के मामले में अंडरवर्ल्ड भी हस्तक्षेप करने लगा है ! जीहां संजय की मानें तो मुंबई में उनको जान का खतरा है। संजय का दावा- अंडरवर्ल्ड डॉन दे रहा है जान से मारने की धमकी !

उन्होंने कहा कि जब से मुंबई कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है, तभी से उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की ओर से जान से मारने की धमकी मिल रही है। बिजनेसमैन संजय कपूर ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि करिश्मा कपूर से चल रहा उनका तलाक का केस मुंबई से दिल्ली शिफ्ट कर दिया जाए। संजय की मानें तो मुंबई में उनको जान का खतरा है। फिलहाल, यह केस बांद्रा (मुंबई) फैमिली कोर्ट में चल रहा है।

– संजय के मुताबिक, जब से उन्होंने मुंबई कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है, तभी से उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की ओर से जान से मारने की धमकी मिल रही है।
इस मामले में उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। सुप्रीम कोर्ट ने संजय की पिटीशन को मंजूर कर दिल्ली पुलिस से स्टेटस रिपोर्ट मांगी है। इसमें दो हफ्ते लग सकते हैं। हालांकि, करिश्मा को फिलहाल कोई नोटिस जारी नहीं किया गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com