Home > Entertainment > Bollywood > पद्मावत’ के लिए पीछे हटा ‘पैडमैन’

पद्मावत’ के लिए पीछे हटा ‘पैडमैन’

Sanjay Leela Bhansali and Akshay Kumar address the media in Mumbai

अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमेन’ और संजय लीला भंसाली की फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर भिड़ने वाली थी. लेकिन अब ‘पद्मावत’ के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी फिल्‍म की रिलीज टाल दी है. अब अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमेन’ 9 फरवरी को रिलीज होगी. जबकि ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली अकेली फिल्‍म बन गई है. अब ‘पद्मावत’ से कोई फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस भिड़ंत नहीं करेगी. बता दें कि ‘पद्मावत’ की रिलीज 25 जनवरी को घोषित होने के बाद से ही बॉलीवुड की कई फिल्‍मों ने अपनी रिलीज आगे बढ़ा दी थी.

‘पद्मावत’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली और ‘पैडमेन’ के हीरो अक्षय कुमार ने आज मुंबई में साथ में एक प्रेस कॉन्‍फरेंस में यह घोषणा की. इस मौके पर अक्षय ने कहा, ‘इस मौके पर आपस में भिड़ने की कोई जरूरत नहीं है. अब बॉक्‍स ऑफिस पर क्‍लेश करने की जरूर नहीं है. उनकी जरूरत इस डेट पर रिलीज करने की ज्‍यादा है, इसलिए मैं पीछे हट रहा हूं.’

वहीं संजय लीला भंसाली ने अक्षय के इस कदम की तारीफ करते हुए कहा, ‘अक्षय ने जो किया है वह सच में कमाल है और मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं.’ भंसाली ने इस मौके पर कहा, ‘ ‘पद्मावत’ काफी परेशानियों के बाद बनकर तैयार हुई है और हमने इसे 25 जनवरी को रिलीज करने का सोचा और इसे अक्षय कुमार की ‘पैडमेन’ से भिड़ना था. हमने अक्षय से यह रिलीज आगे बढ़ाने का कहा और वह मान गए. मैं जिंदगीभर उनका शुक्रगुजार रहुंगा.

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com