1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी ‘पद्मावती’ - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी ‘पद्मावती’

1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी ‘पद्मावती’

फिल्म ‘पद्मावती’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाने का फैसला किया। लगातार विवादों में बनी हुई संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म को वापस लिए जाने की खबरें पीटीआई के हवाले से चलाई हैं। बता दें कि फिल्म की रिलीज के लिए दी गई एप्लीकेशन को सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन) ने कल लौटा दिया था।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म लंबे वक्त से विवादों में बनी हुई है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच विवादित दृश्यों को दिखाए जाने की बात कहकर कई समूह इसका विरोध कर रहे थे। अब खुद मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने की बात कही है।

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावती के मेकर संजय लीला भंसाली पर जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना ने हमला कर दिया था और इसके बाद कई बार फिल्म के सेट पर आगजनी और तोड़फोड़ जैसी घटनाए हुई थीं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी वक्त से मेकर्स और दर्शक संशय में बने हुए थे और अब लंबी ऊहापोह के बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने का फैसला किया है। मालूम हो कि दिल्ली और मुंबई में फिल्म की रिलीज रोके जाने को लेकर लंबे वक्स से विरोध किया जा रहा था। कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म अब दिसंबर की बजाए अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी हालांकि इस पर अब तक भंसाली की तरफ से कोई बयान नहीं आया है

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com