Home > Entertainment > Bollywood > इमरान हाशमी को क्यों पसंद नहीं सनी लियोन

इमरान हाशमी को क्यों पसंद नहीं सनी लियोन

Sanny Lione Imran Hasmi Lip Kis

इमरान हाशमी ने शायद ही कभी बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री के साथ काम करने में एतराज जताई हो। लेकिन सुनने में आया है कि बॉलीवुड के सीरियल किसर हाशमी ने अपनी अगली फिल्म ‘उंगली’ के एक आइटम सॉन्ग में सनी लियोन के साथ डांस करने से इंकार कर दिया है।

दरअसल बात ऐसी थी कि दुबई में भट्ट कैंप की फिल्म हमारी अधूरी कहानी की शूटिंग कर रहे इमरान हाशमी अपनी फिल्म ‘उंगली’ के प्रमोशनल सांग को शूट करने के लिए मुंबई आए थे।

नंवबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ कंगना रनौत, रणदीप हुडा और संजय दत्त भी हैं। लेकिन निर्माताओं ने इस आइटम सांग में इमरान के साथ सनी लियोन को लेने का फैसला लिया।

यही बात जब इमरान को पता चली तो उन्होंने सनी के साथ काम करने से इंकार कर दिया। इस फिल्म के एक सदस्य के अनुसार ‘हम काफी समय से प्रमोशनल सॉन्ग पर काम कर रहे हैं। प्रोडक्शन टीम ने कई बार चर्चा की और इस गाने के लिए सनी लियोन से संपर्क करने के लिए आपसी सहमति जताई।

निर्माताओं को लगा कि सनी इस गाने के लिए परफेक्ट हैं। लेकिन इस गाने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे इमरान को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने सनी के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया।

‘ सूत्रों की मानें तो इमरान सनी के साथ किसी भी तरह का काम नहीं करना चाहते। हालांकि इस बारे में इमरान हाशमी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com