मुंबई: इस वक्त कास्टिंग काउच के मसले पर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की ओर से रोज नए खुलासे और बयानबाजी हो रही है लेकिन इस मुद्दे पर एक विवादित बयान बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने दिया है, जिसके बाद वो मीडिया और लोगों के निशाने पर आ गईं, मामले की नजाकत को समझते हुए सरोज खान ने हालांकि अपने बयान पर खेद जताते हुए माफी मांग ली लेकिन सोशल मीडिया पर लोग अभी भी उनके कमेंट पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल कास्टिंग काउच को लेकर सरोज खान ने मीडिया में बयान दिया था कि ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है, यहां तो हर कोई ये ही सोचता है कि कैसे उसे कोई लड़की अकेले में मिल जाए, हर कोई बस लड़की पर हाथ साफ करना चाहता है लेकिन हमारी इंडस्ट्री में लड़की को केवल रेप करके छोड़ा नहीं जाता है बल्कि उसे रोजी-रोटी भी देते हैं।आपको बता दें कि सरोज खान ने ये बात महाराष्ट्र के सांगली में फ्यूज़न डांस अकेडमी की ओर से आयोजित एक दिवसीय डांस प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम के दौरान कही, जहां वो प्रोग्राम का अहम हिस्सा थीं।

इसलिए सिर्फ फ‍िल्म इंडस्ट्री के पीछे नहीं पड़ना चाहिए, वैसे भी ये सारी चीजें लड़की के ऊपर है कि वो क्‍या करना चाहती है। तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ, अगर तुम्‍हारे पास कला है तो अपने आपको इंडस्‍ट्री में बेचने की क्‍या जरूरत है।

सरोज खान ने सरकार पर भी कमेंट किया था उन्होंने कहा कि गवर्नमेंट भी ऐसा करती है, सरकारी लोग भी यही सब करते हैं लेकिन लोग सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के पीछे पड़ते हैं, सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का नाम मत लो वो हमारा माई-बाप है।

सरोज खान के इस बयान के बाद उनकी चौतरफा निंदा होने लगीं जिसके बाद उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली है। आपको बता दें कि पिछले दिनों टॉलीवुड की स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने सरेआम कपड़े उतारकर इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाई थी और कहा था कि यहां के स्टूडियो किसी वैश्यालय से कम नहीं हैं। तब से ही इस मामले पर बहस तेज हो गई है।