Home > Hot On Web > कॉमिक पोर्न कैरेक्टर सविता भाभी यहाँ क्या कर रहीं !

कॉमिक पोर्न कैरेक्टर सविता भाभी यहाँ क्या कर रहीं !

file pic

file pic

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन्स अपनी सांसें थाम ले क्योंकि आपके पसंदीदा स्टार्स की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म में ‘बार-बार देखो’ में आपके लिए कुछ मसालेदार दृश्य हैं। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को यूए सर्टीफिकेट दिया है, वो भी फिल्‍म से कुछ अहम सीन हटाने के बाद। बोल्ड सीन कहकर सेंसर बोर्ड ने फिल्म से जो सीन हटवाए उनमें वुमेन लॉन्‍जरी और सविता भाभी (कॉमिक बुक में एक पॉर्न करेक्‍टर) के डायलॉग हटाए गए हैं।

इस फिल्म की निर्देशक नित्या मेहरा फिल्म के सीन कट किए जाने को लेकर नाखुश है। फिलहाल अब सेंसर की कैंची के बाद ‘बार बार देखो’ 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

फिल्म की लीड जोड़ी कैटरीना और सिद्धार्थ ‘बार बार देखो’ में पहली बार साथ नजर आएंगे। इस समय कैटरीना और सिद्धार्थ दोनों को अपने फिल्मी करियर को सही पटरी पर लाने के लिए एक बड़ी हिट की जरूरत है।

कैटरीना और सिद्धार्थ ने सोचा नहीं था की उनकी फिल्म सेंसर बोर्ड से ऐसे पास होगी। कैटरीना कैफ का अभी हाल ही में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर से ब्रेकअप हुआ और इससे उबरने के लिए उन्हें एक अच्छी सफलता की जरूरत है।

बॉलीवुड में उनकी प्रतिद्वंद्वी दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत इस समय बुलंदियों पर हैं ऐसे में कैटरीना को अपनी खोई जगह पाने के लिए खासी मेहनत करनी पड़ेगी। [एजेंसी]




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .