ड्राइवर ने स्टूडेंट की मां का नहाते हुए बनाया विडियो, किया अपलोड, हुआ अरेस्ट

0
39

बेंगलुरु : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक प्रतिष्ठित स्कूल के बस ड्राइवर को महिला का आपत्तिजनक विडियो बनाने और तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। हैरानी वाली बात यह है कि इस ड्राइवर ने स्कूल के बस में आने वाले एक बच्चे की मां का ही विडियो बनाया था। वह बच्चे को स्कूल के लिए लेने जाता था। एक दिन बच्चे की मां को नहाते हुए देखा और उसने विडियो बना लिया। बाद में महिला को ब्लैकमेल कर रहा था।

गिरफ्तार किए गए ड्राइवर का नाम किशोर (35) है। वह तुमकुर का रहने वाला है। उसे आरजी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि 34 वर्षीय पीड़ित महिला हेग्गानहल्ली की रहने वाली है। उसने आंध्रहल्ली मेन रोड के एक प्रतिष्ठित स्कूल के बस ड्राइवर के खिलाफ शिकायत की थी। महिला ने बताया कि लगभग एक साल पहले ड्राइवर ने उसका नहाते हुए विडियो बना लिया था। तब से वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर शराब पीकर महिला के घर पहुंचा था। उसने महिला के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। इस दौरान उसके मकान मालिक और पति ने ड्राइवर को पकड़ लिया। उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। हालांकि बाद में ड्राइवर ने महिला का एक फेक फेसबुक प्रोफाइल बनाया और उसका आपत्तिजनक विडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड कर दीं।

महिला ने बताया कि वह शिकायत करने से डरती थी कि कहीं स्कूलवाले उसके बच्चे के साथ गलत व्यवहार न करें। इतना ही नहीं, उसने अपने पति को भी डर के कारण इस बारे में में कुछ भी नहीं बताया था। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।