Home > Crime > चलती बस में स्कूली छात्रों ने युवक को मार डाला, देखते रहे मुसाफिर

चलती बस में स्कूली छात्रों ने युवक को मार डाला, देखते रहे मुसाफिर

दिल्ली के दक्षिणी-पूर्वी इलाके में एक बहुत ही दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर पांच स्कूली छात्रों द्वारा 17 साल के एक लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। यह घटना न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी की है। इस अपराध को एक कलस्टर बस में गुरुवार को अंजाम दिया गया।

मृतक की पहचान मोहम्मद अनस के रूप में हुई है। अनस के परिजनों का कहना है कि जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त बस में काफी लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी आगे आकर उसकी मदद नहीं की।

इलाके के डीसीपी रोमिल बानिया ने घटना की जानकरी देते हुए कहा कि इस मामले में पांच नाबालिग लड़कों को पकड़ा गया है। ये सभी एक सरकारी स्कूल के आठवीं, नौवीं और दसवीं के छात्र हैं।

बानिया के अनुसार आरोपी आश्रम चौक से 479 नम्बर की कलस्टर बस में चढ़े थे। उन्होंने अनस का फोन छीना और उसपर हमला कर बस से भाग खड़े हुए। बस कंडक्टर द्वारा पुलिस को दिए बयान के अनुसार यह घटना दोपहर के करीब 3:40 की है।

अनस बार-बार लड़कों से कह रहा था कि “मेरा मोबाइल दो, मेरा मोबाइल दो।” मोबाइल को लेकर उनके बीच मारपीट हो गई और उनमें से एक छात्र ने अनस की गर्दन पर चाकू से कई वार कर दिए। बस में और भी यात्री मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी आगे आकर अनस की मदद नहीं की क्योंकि आरोपी उसपर हमला कर बस से तुरंत भाग गए थे।

कंडक्टर ने घटना के बाद पीसीआर को फोन किया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने अनस को एम्स ट्रोमा सेंटर पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में अनस के पिता भोलू खान ने बताया कि अनस फरीदाबाद की अल-फलाह यूनिवर्सिटी से बीकॉम कर रहा था।

शुक्रवार को उसे अपने पहले सेमेस्टर की आखिरी परीक्षा देने जाना था। खान ने कहा कि मैंने अपनी पत्नी से फोन कर अनस को 1,500 रुपए लेकर उसे आश्रम चौक भेजने के लिए कहा था क्योंकि मेरी गाड़ी वहां पर खराब हो गई थी। अनस तीन बहन-भाइयों में सबसे बड़ा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .