Home > Crime > रेप करने के बाद छात्रा को उतारा मौत के घाट,ऐसे हुआ ख़ुलासा

रेप करने के बाद छात्रा को उतारा मौत के घाट,ऐसे हुआ ख़ुलासा

अमेठी: अमेठी के गाँव बरतली धनापुर में छात्रा की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है गौरतलब रहे कि छात्रा 11 अप्रैल की रात घर से कुछ दूरी पर आयोजित एक नृत्य कार्यक्रम देखने गयी थी ।

क्या था मामला-
12 अप्रैल की सुबह अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के गाँव बरतली धनापुर में द्वितीय वर्ष की छात्रा नीतू सरोज (19 वर्ष)पुत्री सीताराम सरोज का शव घर से कुछ ही दूरी पर मिलने से गाँव में हड़कंप मच गया प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार छात्रा की गला रेतकर हत्या की गई थी मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 11 अप्रैल की रात नीतू गाँव के पास ही नौटँकी का प्रोग्राम देखने के बाद देर रात में घर वापस आ गयी थी और सुबह छात्रा का शव घर से कुछ दूरी पर मिला वारदात की सूचना मिलते ही जनपद के पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुच गये और मामले की जांच पड़ताल में जुट गईं ।

काफी काफी समझाइश के बाद शांत हुए थे परिजन –
इस हत्याकांड के बाद बरतली धनापुर गांव में जमकर हंगामा हुआ था नीतू के परिजन आरोपी के गिरफ्तार नहीं होने तक रोड जाम करने व अंतिम संस्कार नहीं करने की बात पर अड़े थे आला अफसरों की काफी समझाइश के बाद परिजन व शांत हुए ।

ऐसे में पुलिस पर आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर काफी दबाव था व इस घटना को चुनौती पूर्ण मानते हुए हत्या का खुलासा करने के लिए अमेठी के एसपी केके गहलौत द्वारा टीम गठित कर अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे के नेतृत्व में घटना का शीघ्र ही खुलासा करने के लिए निर्देशित किया गया था ।

ऐसे आया गिरफ्त में –
पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्चिंग अभियान चला रही थी इसी क्रम में आज रात्रि 00:30 बजे इस वारदात को अंजाम देने वाले अनिल कुमार सरोज पुत्र गणेश सरोज निवासी पूरब पट्टी अंतू जनपद प्रतापगढ़ को मय आला कत्ल 01 अदद ब्लेड के साथ गिरफ्तार कर लिया पुलिस के अनुसार आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने हत्या से पूर्व छात्रा से शारीरिक सम्बन्ध भी बनाया था ।

अमेठी पुलिस का कहना है कि छात्रा की हत्या के अभियोग में धारा 376 भादवि की बढोत्तरी कर आरोपी को जेल भेज जा रहा है ।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com