Home > State > Delhi > कांग्रेस की बैठक में सोनिया ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

कांग्रेस की बैठक में सोनिया ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

 

Sonia-Gandhi

Sonia-Gandhi

नई दिल्‍ली- मंगलवार को कांग्रेस के हेडक्‍वार्टर में मंगलवार को शुरू हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। बैठक को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि, सरकार अपने वादे पूरे करने में नाकाम रही है।

पाकिस्‍तान नीति को लेकर सोनिया गांधी ने कहा कि पाकिस्‍तान के खिलाफ कोई ठोस नीति बनाने की बजाय सरकार यह तय नहीं कर पाई की करना क्‍या है। सीमा पर स्थित गांवों में हमारे नागरिक लगातार निशाना बन रहे हैं। वहीं मीडिया को लेकर उन्‍होंने कहा कि उसे धमकी दी जा रही है और नाटिस जारी किए जा रहे हैं। लेखक और अच्‍छे चिंतकों को दूर किया जा रहा है।

देश की आर्थिक स्थिति को लेकर सोनिया गांधी ने कहा कि, देश की अर्थव्‍यवस्‍था नीचे जा रही है वहीं महंगाई बढ़ती ही जा रही है। उन्‍होंने पिछले दिनों राहुल गांधी के प्रदर्शनों की तारीफ करते हुए कहा कि, सरकार भूमी बिल पर सरकार का यू-टर्न इस बात की तरफ साफ इशारा करता है कि सरकार जमीनी हकीकत से दूर है।

इस बीच खबर है कि कांग्रेस की इस अहम बैठक में कांग्रेस के संगठन स्‍तर के चुनावों को एक साल तक के लिए और आगे बढ़ाया जा सकता है। इस बैठक में कांग्रेस के सभी वरि‍ष्‍ठ नेताओं के अलावा कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी मौजूद हैं।

कहा जा रहा है कि फिलहाल राहुल गांधी अध्‍यक्ष पद संभालने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं हुए हैं और इसके चलते सोनिया गांधी का पार्टी अध्‍यक्ष के तौर पर कार्यकाल एक साल और बढ़ाने पर निर्णय हो सकता है। बैठक में इसके अलावा और भी कई अहम मुद्दों पर निर्णय लिए जा सकते हैं साथ ही आने वाले समय में पार्टी की रणनीति तय की जाएगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com