Home > Crime > सेना की वर्दी में दिखे 3 संदिग्ध, उधमपुर में सर्च ऑपरेशन

सेना की वर्दी में दिखे 3 संदिग्ध, उधमपुर में सर्च ऑपरेशन

NIA investigation submitted to the terror attacks Udhampurउधमपुर- जम्मू-कश्मीर के उधमपुर के मजालाता इलाके में 3 संदिग्धों को आर्मी यूनिफॉर्म में देखे जाने की खबर के बाद पुरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया गया ! इन संदिग्धों को देखे जाने की खबर स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी ! जिसके बाद पूरे इलाके सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस इलाके के आगे ही उधमपुर रेलवे स्टेशन और सेना का कैंप है। पुलिस और सेना संदिग्धों की तालाश में जुटी है लेकिन अब तक पुलिस के हाथ उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

गौरतलब है कि यह इलाका जिला उधमपुर के अंतर्गत आता है जहां घने जंगल हैं। यहां तड़के सुबह 4.30 बजे के करीब इन तीनों संदिग्धों को गांववालों ने देखा था जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिसवालों को दी। आसपास के गांवों में सेना और पुलिस की विशेष टीमें जंगलों में उतरी हुई हैं और गाववालों से संदिग्धों के हुलिए और उम्र के बारे में तमाम तरह की जानकारी ली जा रही है।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .