Home > State > Delhi > आतंकी हमले की आशंका, 4 राज्य, 22 एयरपोर्ट पर अलर्ट

आतंकी हमले की आशंका, 4 राज्य, 22 एयरपोर्ट पर अलर्ट

Demo-Pic

Demo-Pic

नई दिल्ली- उड़ी हमले के बाद एलओसी समेत देश के कई राज्यों में आतंकी साजिश की रिपोर्ट आ रही है। इसी बीच खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली समेत देश के चार राज्यों के 22 एयरपोर्ट पर संभावित हमले का अलर्ट जारी किया है।

खुफिया एजेंसियों ने 22 एयरपोर्ट पर भेजी विस्तृत जानकारी में कहा है कि इन सभी जगहों पर उच्च सुरक्षा इंतजाम किए जा रहे हैं। देश की बॉर्डर से लगे जम्मू-कश्मीर, पंजाब, राजस्‍थान और गुजरात में रिपोर्ट के बाद विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, नागरिक उड्डयन सुरक्षा ब्‍यूरो ने सभी राज्‍यों के पुलिस प्रमुखों, एयरपोर्ट की सुरक्षा का जिम्‍मा संभालने वाले सीआईएसएफ या अर्द्धसैनिक बलों को निर्देशित किया है। इसके साथ ही सरकारी एवं निजी एयरलाइंस को लिखकर सुरक्षा खतरों के संबंध में आगाह किया है।

घुसने की ताक में 100 आतंकी
बुधवार को राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने जम्‍मू-कश्‍मीर में एलओसी पर सुरक्षा की स्थिति के बारे में पीएम नरेंद्र मोदी को अवगत कराया। सुरक्षा एजेंसियों ने चेतावनी दी है कि सर्दियों से पहले सीमापार कर कश्‍मीर में करीब 100 आतंकी घुसने की ताक में हैं।

उल्‍लेखनीय है कि पिछले महीने कश्‍मीर में उरी के आर्मी कैंप पर चार आतंकियों ने हमला कर दिया था। उसमें 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। बदले की कार्रवाई करते हुए पिछले हफ्ते भारत ने सीमापार सर्जिकल स्‍ट्राइक को अंजाम दिया। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com