उरी आतंकी हमला: भोपाल एयरपोर्ट पर बढ़ाई सुरक्षा - Tez News
Home > India News > उरी आतंकी हमला: भोपाल एयरपोर्ट पर बढ़ाई सुरक्षा

उरी आतंकी हमला: भोपाल एयरपोर्ट पर बढ़ाई सुरक्षा

भोपाल– जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में रविवार तड़के आर्मी हेडक्वार्टर पर हुए आतंकी हमले के बाद भोपाल एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही एयरपोर्ट पर डॉग स्कवॉड से लगातार चैकिंग करवाई जा रही है।

बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस ने भी एयरपोर्ट के आसपास की सुरक्षा को बढ़ा दिया है। वहीं पहले से तैनात सुरक्षाकर्मियों की संख्या में भी इजाफा कर दिया गया है।

Demo-Pic

Demo-Pic

एयरपोर्ट पर आने वाली गाड़ियों, यात्रियों और उनके परिजनों की भी चैकिंग की जा रही है। साथ ही कुछ भी संदिग्ध लगने पर तत्काल एक्शन लिए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

वहीँ प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके हमले की निंदा की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा कि देश की जनता इस बात का भरोसा रखे कि हमले के जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

ज्ञात हो कि जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में रविवार तड़के आतंकियों ने एक बार फिर दुस्साहस दिखाते हुए हमला किया। इस बार आतंकियों के निशाने पर आर्मी हेडक्वार्टर था। आतंकियों के इस हमले में 17 जवान शहीद हो गए और 16 जख्मी हो गए। आतंकियों को जवाब देने के लिए हवाई मार्ग से सेना के विशेष बल उतारे गए हैं।  सेना की जवाबी कार्रवाई में 4 आतंकी भी मारे गए हैं। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com