Home > Business News > Jabong की अब तक की सबसे बड़ी सेल

Jabong की अब तक की सबसे बड़ी सेल

jabong-com-online-shopping

jabong-com-online-shopping

Sell on  Jabong मिन्त्रा की एंड ऑफ़ रीज़न सेल में पहली बार भाग ले रहा है जबोंग, 3 से 5 जनवरी के बीच 2500 से ज्यादा ब्रांड्स की 3 लाख फैशन उत्पादों पर मिलेगा 80% तक का डिस्काउंट

नए साल की शुरुआत स्टाइल से करने के लिए जबोंग अपने यूज़र्स के लिए एक अनोखी सौगात लाया है. भारत का प्रमुख ऑनलाइन फैशन विक्रेता जबोंग इस साल मिन्त्रा की एंड ऑफ़ रीज़न सेल में भाग लेगा जो मंगलवार 3 जनवरी की मध्यरात्रि से शुरू होगी और 5 जनवरी रात्रि 12 बजे तक चलेगी. जबोंग की यह अब तक की सबसे बड़ी सेल होगी जिसमें 2500 से ज्यादा भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स के 3 लाख से ज्यादा फैशन प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. इस सेल से जबोंग को सामान्य से 5 गुना ज्यादा बिक्री करने की उम्मीद है.

एंड ऑफ़ रीज़न सेल के बारे में बताते हुवे जबोंग के चीफ बिज़नस ओफ्फिसर राहुल तनेजा ने कहा, “मिन्त्रा की एंड ऑफ़ रीज़न सेल (ईओआरएस) ऑनलाइन फैशन उपभोगताओं के लिए एक सालाना उत्सव के रूप में उभर कर आई है और इस सेल में भाग लेने पर हम बहुत उत्साहित हैं.

इसको जबोंग की अब तक की सबसे बड़ी सेल बनाने के लिए हमने काफी पहले से तैयारी करनी शुरू कर दी थी. हम अपने सहभागी ब्रांड पार्टनर्स के साथ प्रोडक्ट्स के विशालकाय चयन के साथ साथ अपनी तकनीकी और वितरण में भी निवेश कर रहे हैं ताकि ग्राहकों को बढ़िया दामों के साथ साथ सर्वोत्तम अनुभव मिल सके. हम एक व्यापक अभियान के ज़रिये ग्राहकों में इस सेल का उत्साह उत्पन्न कर रहे हैं. हमारा उद्देश्य है कि हम अप्रत्यक्ष दामों पर पसंदीदा ब्रांड्स के इतने विशाल और विविध विकल्प-सागर से ग्राहकों का दिल जीत लें.

डोरोथी पर्किन्स, स्टीव मेडन्ज़, ग़ास, आल्डो, हम्मल, मेक्स, टॉम टेलर, नाइके, बेनेटन, न्यू बैलेंस, असिक्स और मिज़ुनो जैसी अनेकों अंतर्राष्टीय ब्रांड्स के अलावा बीबा और डब्ल्यू जैसी कई भारतीय ब्रांड्स भी जबोंन्ग की इस एंड ऑफ़ रीज़न सेल में भाग ले रही हैं. इनमें से कई ब्रांड्स जबोंग पर पहली बार सेल पर उपलब्ध होंगी. इसके अलावा, जबोंग और मिन्त्रा की निजी ब्रांड्स जैसे सान्ग्रीआ और रोडस्टर भी इस सेल का अहम् हिस्सा रहेंगे.

राहुल बताते हैं की मिन्त्रा की इस एंड ऑफ़ रीज़न सेल में पहली बार भाग लेने से जबोंग 50 लाख से ज्यादा उपभोगताओं में खुशियाँ बांटने की उम्मीद कर रहा है, और ये सब उसी श्रेष्ठ अनुभव के साथ जिसके लिए ग्राहक जबोंग को इतना चाहते हैं. Ayush Mathur




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .