Home > State > Delhi > एलके आडवाणी की पत्नी का निधन, मोदी ने शोक जताया

एलके आडवाणी की पत्नी का निधन, मोदी ने शोक जताया

advani-wife-kamla advani passes awayनई दिल्ली- भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी का दिल का दौरा पड़ने से आज निधन हो गया। उन्होंने दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली। अचानक तबीयत खराब होने के बाद कमला आडवाणी को एम्स में भर्ती कराया गया था। उनके निधन की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में भाजपा नेता और लालकृष्ण आडवाणी के समर्थक एम्स पहुंचने लगे हैं।

बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार और इन्फेक्शन की शिकायत के बाद एडमिट कराया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए कमला आडवाणी के निधन पर दुख जताया है। पीएम ने दुख जताते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘कमला आडवाणी के निधन की खबर सुनकर गहरे दुख में हूं। वे हमेशा एक प्रेरणादायक और मोटिवेशनल वाॅलंटियर थीं। साथ ही एलके आडवाणी जी की शक्ति का स्तंभ भी थीं।’

वहीँ इस दुःखद समाचार पर सोनिया गांधी, मुलायम सिंह यादव, शरद यादव सहित तमाम पॉलिटीशियन ने भी शोक जताया है। उनकी मौत पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर शोक जाहिर किया है। शिवराज ट्वीट में लिखा कि, श्रद्धेय श्रीमती कमला आडवाणी के निधन से आहत हूँ। ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .