seoni malwa hoshangabad murder caseसिवनी मालवा। होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील में युवक की हत्या कर बोरे में लाश भरकर ले जा रही चार पहिया गाडी सहित आरोपी को पुलिस ने पकडा। मृतक कई महिनों से फरार था। वह फरारी काट रहा था उस पर कई अपराध दर्ज है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उप उनगरी वानापुरा बार्ड क्रमांक एक फैल मोहल्ला निवासी सूरज बिल्ले के साथियों ने मिलकर खकरापुरा नदी के पानी में डुबा डुबा कर हत्या कर दी, हत्या करने के वाद आरोपियों के द्वारा लाश को ठिकाने लगाने के लिए लाश को बोरे में भरकर चार पहिया वाहन कमांक एमपी 05 वीए 0321 राईनों में भरकर वायपास मार्ग से ले जा रहै थे।

उसी समय आरोपी की तलाश में भटक रहे सिवनी मालवा उपनिरिक्षक आशुतोष उपाध्याय एवं सहायक उपनिरिक्षक संजय पाण्डे अन्य पुलिस स्टाफ ने वाहन को तेज रफतार में जाते हुए देखा और पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए वाहन का पीछा करते हुए रोका और वायपास तिराहे होशंगाबद मार्ग पर तलाशी ली।

वाहन चालक से पूछताछ की चालक ने अपना नाम शिखर मालवीय बताया चालक की गतिविधी संदिग्ध होने पर गाडी की तलाशी ली। गाडी के पिछले हिस्से में बोरे मे बंद लाश मिली जो कि सूरज बिल्ले की होना पाया।

आरोपी शिखर मालवीय ने पुलिस को बताया कि साथी दीपक वावा, अजय केबट छोटू मल्लाह क साथ मिलकर खकरापुरा नदी के पास पुरानी रंजिश के कारण सूरज बिल्ले को गला घोटकर पानी में डुबाकर हत्या कर दी और लाश को छुपाने के लिए लेकर जा रहे थे ।

मृतक कई महिनों से था फरार
पुलिस ने वताया कि चारों आरोपियों के बिरूद्व अपराध घारा 302, 201, 34 भादवि का अपराध पंज्जीबद्व कर विवेचना में लिया, आरोपी शिखर मालवीय को रंगे हाथों गिरफतार किया गया अन्य आरोपियो की सरगर्मी से तलाश जारी है,पुलिस ने वताया कि मृतक सूरत बिल्ले पिछले छै माह से फरार था उसके बिरूद्व एक दर्जन अपराध दर्ज है बर्ष 2014 में जिला वदर की कार्यवाही की गई थी जिसका उलंधन करने पर चार माह की जेल की हवा खानी पडी थी ।
रिपोर्ट @ वीरेन्द्र तिवारी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here