demo pic

छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र की बीजापुर सीमा से सटे तिमेनार में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में आठ नक्सलियों को मार गिराया। मारे गए नक्सलियों में चार महिला नक्सली भी बताई जा रही हैं।

इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारुद बरामद किए गए हैं। इसमें कुछ ऑटोमेटिक और लोकल मेड हथियार शामिल हैं। बताया जा रहा है कि दो राइफल, दो 303 राइफल, एक 12 बोर राइफल, बम और बारूद भी बरामद किए गए हैं।

सर्चिंग अब भी जारी है। गंगालूर थाना क्षेत्र का मामला है। एएसपी नक्सल आपरेशन जी एन बघेल ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है। दंतेवाड़ा-बीजापुर सीमा के पास बाद में एक और शव बरामद किया गया इसके साथ ही मरने वाले नक्सलियों की संख्या आठ हो गई है।

डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर अतिरिक्त बल रवाना किया गया है। जानकारी के मुताबिक अभी तक 7 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल इलाके में सर्च अभियान पर लिए निकले थे, तभी यहां जंगल में छिपे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

 बीजापुर की सीमा से सटे तिमेनार में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में सात से ज्यादा नक्सलियों को मार गिराया। इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारुद बरामद किए गए हैं। इसमें कुछ ऑटोमेटिक और लोकल मेड हथियार शामिल हैं।

डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर अतिरिक्त बल रवाना किया गया है। जानकारी के मुताबिक अभी तक 7 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबल इलाके में सर्चिंग के लिए निकले थे, तभी यहां जंगल में छिपे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने 7 से ज्यादा नक्सलियों को मार गिराया। नक्सलियों ने इस इलाके में कैंप लगाया था।