वाइफ के बार-बार सेक्स से मना करने पर खुदकुशी कर ली - Tez News
Home > Crime > वाइफ के बार-बार सेक्स से मना करने पर खुदकुशी कर ली

वाइफ के बार-बार सेक्स से मना करने पर खुदकुशी कर ली

1नई दिल्ली- दिल्ली के एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर ने पत्नी पर हमला करने के बाद खुदकुशी कर ली। अमित बच्चन (32) और शिवानी पटने (30) की शादी 3 नवंबर को ही हुई थी। पुलिस की तफ्तीश से पता चला है कि वाइफ के बार-बार सेक्स से मना करने पर इंजिनियर ने यह जानलेवा कदम उठाया। शादी के बाद से ही दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे।

घटना द्वारका इलाके के एक अपार्टमेंट में हुई। अमित 1996 में जामिया हमदर्द यूनिवर्सिटी से एमसीए करने के बाद नोएडा की एक मल्टिनैशनल कंपनी में जॉब कर रहे थे। शिवानी गुड़गांव में एक मल्टिनैशनल ट्रैवल मैनेजमेंट कंपनी में काम करती हैं।

मैरेज पोर्टल के जरिए मुलाकात होने पर इनकी शादी हुई थी। अमित अपनी मां और बहन के साथ गाजियाबाद की क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी में रहते थे। वाइफ के कहने पर शादी से एक महीने पहले 2 अक्टूबर को उन्होंने द्वारका में किराए पर फ्लैट लिया था।

अमित की बहन त्रिशा का दावा है कि पति पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों पर बहुत झगड़े होते थे। जॉब की टाइमिंग अलग होने से दोनों को एक-दूसरे के पास रहने का वक्त नहीं मिल पाता था। शनिवार को दोनों ने दोपहर में एक साथ शॉपिंग की थी।

इसके बाद शिवानी द्वारका में ही अपने पिता के घर चली गईं। अमित एक दोस्त के घर बैठकर शराब पीने लगे। वहां से लौटकर अमित ने शिवानी को उनके पिता के घर से पिक किया और अपने फ्लैट पर आ गए।

यहां सेक्स के लिए मना करने पर दोनों में खूब झगड़ा हुई। इसी दौरान अमित ने शिवानी पर हमला कर दिया। खून से लथपथ शिवानी ने दूसरे कमरे में जाकर जान बचाई। गुस्साए अमित ने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी। हालांकि त्रिशा ने अमित की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। -एजेंसी 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com