Home > Hot On Web > रजामंदी से किया सेक्स, लेकिन ब्रेस्ट छूने पर कोर्ट ने दे डाली सजा

रजामंदी से किया सेक्स, लेकिन ब्रेस्ट छूने पर कोर्ट ने दे डाली सजा

आज की डेट में सोशल मीडिया पर कई तरह के एप मौजूद हैं। इन एप के जरिये आसानी से दो लोग आपस में बात कर सकते हैं। हाल ही में डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए दो लोगों की मुलाकात हुई। दोनों ने आपसी सहमति से सेक्स करने का फैसला किया।

लेकिन सेक्स के बाद महिला ने पुरुष पर आरोप लगाया कि उसने सेक्स के दौरान कुछ ऐसी हरकतें की जिससे उसे काफी ठेस पहुंची है। लिहाजा कोर्ट ने महिला की बात को मानते हुए पुरुष को सजा सुना दी।

दरअसल, यूके के रहने वाले फिलिप क्वीरी की उम्र 37 साल की है। वह एक मेडिकल के छात्र हैं और कई सालों से कॉलेज से ड्रापआउट हैं। फिलिप डेटिंग ऐप टिंडर के जरिए एक युवती के संपर्क में आए थे और उसके साथ यह उनकी दूसरी डेट थी। इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से सेक्स किया। सेक्स के बाद महिला ने फिलिप पर आरोप लगाया कि उनके मना करने के बावजूद भी फिलिप ने उनके ब्रेस्ट बहुत जोर से पकड़ा था जिस वजह से उन्हें काफी दर्द हुआ।

महिला ने बताया कि हमारे बीच पहले ही इस बात को लेकर बात हो चुकी थी कि वो मेरे ब्रेस्ट को नहीं टच करेंगे। इसके बाद भी उन्होंने ये किया। जज ने महिला की बात का समर्थन करते हुए फिलिप को अपराधी माना और उन्हें 5 साल के लिए सेक्स ऑफेंडर्स की लिस्ट में डाल दिया। हालांकि करियर को लेकर उनके वकील ने जरूर जज से सिफारिश की लेकिन जज पर उनकी बातों का कोई असर नहीं हुआ।

अदालत ने फिलिप को 180 घंटे की कम्युनिटी सर्विस का आदेश भी दिया है। इसके साथ ही उन्हें जुर्माना के तौर पर 2,000 पाउंड (करीब 1,70,000 रुपये) भी देने होंगे। जज के मुताबिक फिलिप ने जो किया वो गलत है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com