आदमी के लिए मजा है सेक्स, औरत करे तो क्राइम- कंगना - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > आदमी के लिए मजा है सेक्स, औरत करे तो क्राइम- कंगना

आदमी के लिए मजा है सेक्स, औरत करे तो क्राइम- कंगना

कंगना रनौत बॉलीवुड की बेधड़क और बिंदास एक्ट्रेस हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती हैं। सेक्सिजम, फेमिनिज्म और नेपोटिज्म पर कंगना खुलकर बयान देती रही हैं। हाल ही में कंगना ने एक कार्यक्रम में बॉलीवुड में फैले मेल डॉमिनेटिंग इश्यू को उठाया है। उन्होंने कहा फिल्म इंडस्ट्री में फीमेल को मेल एक्टर्स से कम आंका जाता है।

कंगना ने बेबाक अंदाज में कहा, बॉलीवुड में मेल और फीमेल एक्टर्स को दोहरे नजरिए से देखा जाता है। कंगना ने उदाहरण देते हुए कहा, कुछ चीजें हैं जो मेल करें तो किसी को कई आपत्ति नहीं होती और वहीं काम अगर कोई महिला करे तो हायतौबा मच जाता है। महिलाओं और पुरुषों के बीच एक दायरा सीमित किया गया है।

कंगना ने कहा, पुरुष के लिए सेक्स करना एक मजा है, वहीं महिला के लिए इसे क्राइम के समान माना जाता है। उन्होंने कहा, ग्लैमर की दुनिया में भी यहीं परसेप्शन है। अगर बेटा कैसेनोवा हो तो किसी को कोई आपत्ति नहीं है, वहीं बेटी को बिकिनी पहनने पर रोका जाता है।

हाल ही में कगना रनौत की फिल्म सिमरन रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले वीकेंड में 10.65 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसमें कंगना एक चुलबुली और बिंदास गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। वैसे शुरुआती दिनों में यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। अब देखना होगा कि फिल्म आने वाले हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती है।

बताते चलें, फिल्म प्रमोशन के दौरान कंगना लगातार खबरों में रहीं। उन्होंने रितिक रोशन , आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन को लेकर कई खुलासे किए। कंगना के इन विस्फोटक बयानों के लिए उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की आलोचना भी झेलनी पड़ी।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com