Home > Adult > एक्स पार्टनर को पाने के लिए सेक्स गिफ्ट

एक्स पार्टनर को पाने के लिए सेक्स गिफ्ट

sex gift

यू.के. में अपने एक्स का दिल दोबारा जीतने की कोशिश करने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। एक शोध के मुताबिक 41 प्रतिशत पुरुष ऐसा करने के लिए फूलों का सहारा लेते हैं, वहीं महिलाएं गिफ्ट की जगह सेक्स  के दम पर अपने एक्स पार्टनर को पाने की कोशिश करती हैं।

ज्यादातर ब्रिटिश लोगों का मानना है कि अपने एक्स को पाने के लिए उपहार ही सबसे बेस्ट  तरीका है। पुरुष आमतौर पर फूलों, ज्वैलरी आदि का इस्तेमाल करते हैं, वहीं महिलाएं अपने एक्स को स्पोर्ट्स, म्यूजिक इवैंट्स के टिकट, कपड़े और गेम्स आदि देकर रिझाने का प्रयास करती हैं।

2 हजार लोगों पर किए गए शोध में पाया गया कि नई रिलेशनशिप में रहने के बाद लोग वापस अपने एक्स को अट्रैक्ट करने की कोशिश करते हैं। हर 3 में से 2 महिलाएं अपने एक्स पार्टनर को दोबारा पाने की कोशिश करती हैं। वहीं लगभग 55 प्रतिशत पुरुष अपनी एक्स को जैलेस फील करवाने की कोशिश करते हैं।

शोध में कहा गया है कि 41 प्रतिशत पुरुष अपनी पूर्व पत्नी या पूर्व प्रेमिका को फूल, 21 प्रतिशत ज्यूलरी, 18 प्रतिशत लिंजरी व 22 प्रतिशत एसैसरीज देकर आकर्षित करते हैं। वहीं पूर्व पे्रमी या पूर्व पति को 31 प्रतिशत महिलाएं स्पोर्ट्स का सामान, 27 प्रतिशत कपड़े, 20 प्रतिशत गेम्स व 22 प्रतिशत डी.वी.डी. उपहार देकर आकर्षित करती हैं। DEMO -PIC

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com