सेक्‍स मैराथन, लड़की ने लिया 1 लाख मर्दों संग सेक्‍स का संकल्‍प - Tez News
Home > 18+ News Adult > सेक्‍स मैराथन, लड़की ने लिया 1 लाख मर्दों संग सेक्‍स का संकल्‍प

सेक्‍स मैराथन, लड़की ने लिया 1 लाख मर्दों संग सेक्‍स का संकल्‍प

पोलैंड की 20 वर्षीय लड़की ने सेक्‍स मैराथन का ऐलान करके एक अनोखा रिकॉर्ड बनाने का संकल्‍प लिया है। दुनिया भर की वेबसाइट्स पर इससे जुड़ी खबरें दौड़ रही हैं। लोग हैरत में हैं, कि आखिर एक लाख लोगों संग यह लड़की यौन संबंध कैसे स्‍थापित करेगी और वह ये सब क्‍यों कर रही है। इन्‍हीं सवालों का जवाब देंगे हम इस लेख में। एक लाख पुरुषों संग सेक्‍स की इस मुहिम में प्रत्‍येक व्‍यक्ति को 20 मिनट मिलेंगे।

पोलैंड की लड़की एनिया लिसेसका ने अपनी इस मैराथन के राज अपने ब्‍लॉग पर खोले हैं। एनिएलिसेसका डॉट पीएल नाम के अपने ब्‍लॉग में उसने लिखा है कि वारसॉ एक ऐसा शहर है, जो कभी सोता नहीं है और पोलैंड एक ऐसा देश है, जहां पर सेक्‍स को वर्जित माना जाता है। ऐसे में मैं एक सेक्‍स मैराथन की शुरुआत कर रही हूं, जिसमें एक लाख मर्दों के संग यौन संबंध स्‍थापित करना मेरा टार्गेट होगा।

लड़की ने लिखा कि उसकी यह मैराथन 24 मई से शुरू हो चुकी है। एनिया ने लिखा कि सेक्‍स के लिये सबसे अच्‍छी जगह वह होती है, जहां आप आरामदायक महसूस करें। लिहाजा मैंने पोलैंड समेत दुनिया के अन्‍य देशों में जाने का फैसला किया है। मैं अलग-अलग शहर में जाउंगी और वहां के होटल, क्‍लब या गेस्‍टहाउस में रूकूंगी। जिसके साथ अपाइंट्मेंट फिक्‍स होगा, वो रात उसी की। एनिया के इस कार्य में अगर कोई क्‍लब पैसा कमाना चाहे तो कमा सकता है, एनिया को पैसे की फिक्र नहीं है। यही कारण है कि उसने सेक्‍स के लिये कोई शुल्‍क नहीं निर्धारित किया है।

हर हफ्ते नये शहर में एनिया

एनिया हर हफ्ते एक नये शहर में जाती है। वो जहां भी जाती है, अपनी लोकेशन अपनी वेबसाइट पर लिख देती है, ताकि लोग उससे संपर्क कर सकें। एनिया से संपर्क करने के लिये उसकी वेबसाइट के जरिये जाकर डेट फिक्‍स करानी होती है। अपनी ईमेल आईडी, पता, फोन नंबर आदि देना होता है। एनिया जिस शहर में जाती है, वहां के लोगों के ईमेल पर खुद मैसेज भेज कर टेट व टाइम बता देती है।

चैरिटी के लिये लेती है पैसा

एनिया ने अपने ब्‍लॉग पर लिखा है कि वह सेक्‍स के असीम सुख को पाने के लिये यह सब कर रही है। लेकिन फिर भी अगर कोई पैसा देना चाहे, तो वह दे सकता है, वह पैसा वह समाज सेवा पर खर्च कर देगी। हालांकि होटल का खर्च सेक्‍स करने वाले व्‍यक्ति को ही उठाना होता है।

सेक्‍स मैराथन के भी हैं नियम

एनिया ने अपनी इस सेक्‍स मैराथन में कई नियम रखे हैं। जिसके अंतर्गत एक व्‍यक्ति को वह सिर्फ 20 मिनट देगी। एक बार कमरे के अंदर आने के बाद वह ओरल, एनल या क्‍लासिक सेक्‍स कर सकता है, अगर वो उस दौरान साथ नहायेगा, तो वह भी उसी 20 मिनट के अंदर करना होगा। नियम के अनुसार एनिया एक व्‍यक्ति के साथ सिर्फ एक बार ही यौन संबंध स्‍थापित करती है। दोबारा उस व्‍यक्ति को मौका कभी नहीं देती है। उन सभी का रिकॉर्ड वह अपनी डायरी में लिख लेती है।

कैसे कर सकते हैं एंट्री

यदि कोई व्‍यक्ति एनिया के संग सेक्‍स करना चाहता है तो वह उसके ब्‍लॉग में जाकर साइन अप कर सकते हैं। वहां अपनी मेल आईडी देनी होगी। साथ में बताना होगा कि आप सेक्‍स कहां प्रिफर करेंगे होटल या क्‍लब में। यह एनिया पर निर्भर करेगा कि वह आपके ईमेल का जवाब देती है या नहीं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com