महिला टीचर ने बनाए पांच छात्रों से सेक्स संबंध, पहुंची जेल - Tez News
Home > Foregin > महिला टीचर ने बनाए पांच छात्रों से सेक्स संबंध, पहुंची जेल

महिला टीचर ने बनाए पांच छात्रों से सेक्स संबंध, पहुंची जेल

demo pic

demo pic

वाशिंगटन- अमेरिका में पेंसिल्वेनिया में गुरु और शिष्य का रिश्ता तार-तार हुआ है। यहां एक महिला टीचर को पांच बच्चों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दोषी पाया गया है। अदालत ने दोषी टीचर को एक साल की जेल की सजा सुनाई है। [expand title=”आगे पढ़े”]

Related: 13 साल के छात्र से टीचर ने बनाए सेक्स संबंध, हुई प्रेग्नेंट

खबर के मुताबिक, 49 वर्षीय मिशेल मेलिंगर नाम की एक महिला एक स्कूल में स्पेशल एजुकेशन टीचर है। पुलिस के मुताबिक मिशेल पिछले 2 साल से अपने छात्रों के साथ इस कुकृत्य को अंजाम दे रही थी और वो पांच बच्चों के साथ संबंध बना चुकी थी। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब वो छठे बच्चे के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रही थी। लेकिन पीड़ित छात्र ने परिजनों को सब बता दिया।

जिसके बाद, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश किया। हालांकि, मिशेल ने अदालत में सभी आरोपों से इन्कार किया है। उसका कहना था कि उसे शराब पीने की आदत है। इसीलिए संभावना है कि वह ऐसा नशे में कर सकती है। लेकिन, जज ने उसकी दलील मानने से इंकार कर दिया और उसे 1 साल के लिए नजरबंद रखने की सजा सुनाई। रिहाई के बाद भी 5 साल तक उसकी जांच की जाएगी।

Related: जबरन सेक्स संबंध बनाने के लिए मजबूर करती है पत्नी

आरोपों के मुताबिक महिला टीचर को बड़े लोगों के मुकाबले बच्चों के साथ संबंध बनाने में ज्यादा मजा आता था। इतना ही नहीं, महिला ने इस दौरान अपने एक छात्र को फोन पर मैसेज करके बताया कि उसे बच्चों के साथ सेक्स करना ज्यादा पसंद है।

पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपी टीचर ने उसके बेटे के सामने अपने सारे कपड़े निकाल दिए थे। उस शर्मनाक घटना के बाद से उनका बेटा काफी डरा हुआ है। यहां तक कि अब उसे अपनी किसी भी टीचर पर विश्वास नहीं होता।

Related: हत्या कर पति ने पत्नी के शव से किया पूरी रात सेक्स

आरोपी की पड़ोसी पाउला विस्नर ने कहा कि इस घिनौनी घटना के बारे में सुनने के बाद से काफी हैरान है। उसे नहीं पता था कि उसके घर के पास रहने वाली एक टीचर इतनी गिरी हुई हरकत कर सकती है। यहां तक कि ऐसी शर्मनाक करतूत करने का बाद भी आरोपी के चेहरे पर शिकन तक नहीं आती थी।

महिला टीचर ने बनाए पांच छात्रों से सेक्स संबंध पहुंची जेल
sex-obsessed teacher having sex with 5 high school students, jailed [/expand]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com