Home > Adult > कश्मीर से लेकर दिल्ली तक लड़कियों की सप्लाई

कश्मीर से लेकर दिल्ली तक लड़कियों की सप्लाई

Woman caught in sex scandal, ministers connectionजम्मू [ TNN ] सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गई किंगपिन की एक साथी महिला को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस के अनुसार साथी महिला पलौड़ा क्षेत्र की निवासी है और उसे भी शिकायतकर्ता महिला के सामने पेश किया गया।

शिकायतकर्ता ने महिला की शिनाख्त करते हुए कहा कि पलौड़ा निवासी यही महिला उसे किंगपिन के घर रोजगार के लिए ले गई थी और किंगपिन ने घर में उससे जबरन देहव्यापार कराया।

उसने बताया कि दो अज्ञात व्यक्तियों ने उससे बलात्कार किया। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बताए हुलिए पर इस साथी महिला का स्कैच बनवाया था। इसी बीच, किंगपिन ने ही अपनी साथी का नाम लिया और पुलिस ने उसके घर में छापा मारा, लेकिन वह अंडर ग्राउंड हो चुकी थी।

इधर, सूत्रों से जानकारी के बाद साथी महिला को भी दबोच लिया गया। पुलिस ने कहा कि दो व्यक्तियों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। इस मामले में दो महिलाओं सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें दो आरोपी पकड़ लिए गए हैं।

रूपनगर सेक्स स्कैंडल में पकड़ी गई किंगपिन कश्मीर से लेकर दिल्ली तक लड़कियों की सप्लाई करती थी। दो हजार से लेकर बीस हजार रुपये तक में कई लड़कियों को उसने राज्य से बाहर भेजा है। कुछ होटलों से भी उसके संबंध थे, जहां आन डिमांड लड़कियों को भेजा जाता रहा।

पुलिस की पूछताछ में ऐसे कई लोगों के नाम उजागर हुए हैं जो हाई प्रोफाइल हैं। मोबाइल रिकार्ड से कई लड़कियों के भी नंबर हासिल किए गए हैं। किंगपिन के संपर्क में इस धंधे में शामिल लड़कियां और महिलाएं अंडर ग्राउंड हो गई हैं।

हालांकि, पुलिस केवल शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर ही केस की जांच आगे बढ़ा रही है। पुलिस के अनुसार इतने बड़े रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए कई सबूतों की जरूरत होती है। पूछताछ के बाद सबूतों को भी जुटाया जाएगा।

पुलिस के अनुसार सेक्स रैकेट की किंगपिन के मोबाइल रिकार्ड से कुछ मंत्री से लेकर संतरी तक के मोबाइल नंबर मिले हैं। महिला ने भी कई पुलिस अधिकारियों, नौकरशाह व राजनेताओं के नाम लिए हैं, जिनसे उसने अपनी जान-पहचान बताई है।

उसने यह भी बताया कि कई बार वह इन उच्च पदस्थ लोगों के लिए लड़कियां भी पेश करती रही है। उसने पूर्व मंत्रियों के नाम भी लिए हैं। ऐसे लोगों के भी नंबर मिले, जो सामान्य हैं और शौक के लिए किंगपिन के घर जाते थे।

पुलिस ने किंगपिन के मोबाइल रिकार्ड से कई महिलाओं और युवतियों के नंबर भी हासिल किए हैं। इन युवतियों और अन्य महिलाओं के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई कर सकती है। पुलिस ने किंगपिन के घर से पकड़े गए दोनों युवकों को छोड़ दिया है।

पुलिस को शक है कि महिला अन्य आरोपियों के नाम छिपा रही है। पहले वह पंजतीर्थी क्षेत्र में क्वार्टरों में रहती थी। कई लाल बत्ती गाड़ियां भी उसके घर के बाहर खड़ी रहती थीं। अब रूपनगर में उसने अपना घर बनाकर देह व्यापार का धंधा चलाती थी। एसएसपी अतुल कुमार गोयल के अनुसार दर्ज किए गए केस के आधार पर जांच जारी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com