Home > Foregin > मेट्रो की पटरी पर सेक्स, सोशल मीडिया पर वायरल

मेट्रो की पटरी पर सेक्स, सोशल मीडिया पर वायरल

Moscow_metro

DEMO-PIC

मेट्रो रेल की पटरी पर एक कपल को सेक्स करते देखने के बाद से मॉस्को के अधिकारी मुस्तैद हो गए हैं। अधिकारियों ने कहा है कि वे अपने सिस्टम की जांच कर रहे हैं।

मॉस्को में कुछ उत्साही युवाओं का एक समूह है जिन्हें ‘डिगर्स’ कहा जाता है, जिसका हिंदी में शाब्दिक अर्थ है खुदाई करने वाले। दरअसल, ये लोग सुरंगों के जाल में घूमते हैं और नए अनुभव पाने की कोशिश में लगे रहते हैं। इस हफ्ते ऐसे ही एक कपल ने अपना फोटो शेयर किया जिसमें वे मेट्रो की पटरी पर सेक्स करते नजर आए।

इस कपल के बारे में अधिकारियों को भनक तक नहीं थी। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही उन्हें पता चला कि मेट्रो की पटरी पर ऐसा कुछ हुआ। इससे परेशान अधिकारियों ने ऐलान किया कि पूरे सिस्टम की जांच करके पता लगाया जाएगा कि मेट्रो की सुरंग में अवैध रूप से घुसना संभव कैसे हुआ।

एक प्रवक्ता ने बताया कि अंडरग्राउंड सिस्टम के सभी रास्तों की जांच की जाएगी। वैसे, उस उत्साही कपल ने ऐसी पटरी चुनी थी जहां ट्रेन बस आपातकाल में आती है। आमतौर पर मॉस्को की पटरियों पर हर आधे मिनट में एक ट्रेन गुजरती है। लेकिन उस खास पटरी का इस्तेमाल सिर्फ आपातकाल के लिए होता है। पुलिस इस कपल की पहचान की कोशिश में जुटी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com