सेक्स स्कैंडल : करोड़ों में खरीदते थे स्कूली 'वर्जिन' लड़की - Tez News
Home > Latest News > सेक्स स्कैंडल : करोड़ों में खरीदते थे स्कूली ‘वर्जिन’ लड़की

सेक्स स्कैंडल : करोड़ों में खरीदते थे स्कूली ‘वर्जिन’ लड़की

sex-scandal-1स्कूली लड़कियों को जबरन देह व्यापार में उतारने और उन्हें टॉर्चर करने वाले एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश होने से हड़कंप मच गया है। इस काम में नामी बिजनेसमैन भी शामिल हैं जो वर्जिन लड़िकयों को करोड़ों रुपए में हासिल करते थे।

मामला चीन के शानक्सी प्रांत का है। पुलिस के अनुसार, स्कूली छात्राओं को करोड़ों रुपए में हासिल करने के बाद कारोबारियों का एक ग्रुप उन्हें अधिकारियों को ‘गिफ्ट’ के तौर पर सौंप देता था, जो उन मासूमों का यौन उत्पीड़न करते थे और उन्हें टॉर्चर भी करते थे।

इस मामले में पुलिस ने 11वीं कक्षा की छह लड़कियों के गिरफ्तार किया गया है जबकि 16 साल से कम होने के कारण एक लड़की को रिहा कर दिया गया।

टीओआई के अनुसार, एक सोची समझी साजिश के तहत बिजनेसमैन, स्कूल में 11वीं की छात्राओं को वर्जिन लड़की लाने की एवज में करीब 2 करोड़ रुपए भी दे देते थे। ये लड़कियां 10वीं की छात्राओं को जाल में फंसाती थीं और फिर उन्हें कारोबारियों के हवाले कर देती थीं। जिनके साथ कई लोग जबरन सेक्स करते थे और उन्हें टॉर्चर भी करते थे।

पुलिस के अनुसार, 7 सीनियर छात्राओं ने पांच जूनियर लड़कियों को धमकाया और उनकी न्यूड तस्वीरें खींच ली। इन तस्वीरों के जरिए वे उन्हें ब्लैकमेल करने लगीं।

इस हैवानियत के कारण दो लड़कियों के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई। स्थानीय चैनलों ने पीड़ित लड़कियों की कुछ तस्वीरें दिखाईं, जिनमें चोट के गहरे निशान भी थे।

पीड़ित लड़कियों के पिता ने कहा कि 10वीं में पढ़ने वाली पांच लड़कियों ने जब अधिकारियों के साथ सेक्स करने से मना किया तो उन्हें जमकर पीटा गया और संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया।

आरोपी लड़कियों में से एक ने कारोबारियों से 1.2 करोड रुपए ($193,000) लिए, जबकि दूसरी लड़की ने 80 लाख रुपए ($128,000) लिए थे। कारोबारियों ने उनसे कहा था कि उन्हें अधिकारियों से अपना काम करवाने के बदले और भी लड़कियां उनके पास भेजनी है।

हालांकि अब तक इस मामले में आरोपी अधिकारियों और कारोबारियों की पहचान उजागर नहीं की गई है। इस केस मे शामिल एक अधिकारी को हिरासत में लिया गया है। साथ ही सरकार ने स्कूल प्रशासन और शिक्षा विभाग को भी चेतावनी जारी की है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com