यह है पार्टनर से सेक्सी, गंदी बातें करने का फायदा - Tez News
Home > 18+ News Adult > यह है पार्टनर से सेक्सी, गंदी बातें करने का फायदा

यह है पार्टनर से सेक्सी, गंदी बातें करने का फायदा

Business shocking newsसेक्स किसे अच्छा नहीं लगता चाहे वो औरत हो या फिर मर्द। हर शादीशुदा कपल्स की लाइफ में भी सेक्स एक जरूरी पहलू होता हैं। शुरूआत में तो हर कपल को सेक्स में बड़ा आनंद आता है, लेकिन समय के साथ यह धीरे-धीरे कम होता जाता है। कभी जो सेक्स के लिए एक-दूसरे का इंतजार करते थे वो अब एक-दूसरे को टालने लगते हैं।

लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जिनके करने से आप अपने पार्टनर के साथ पहले जैसा सेक्स का आनंद ले पाएंगे।

जी हां, गंदी भाषा का प्रयोग करने से सेक्स संबंधी इच्छाएं और ज्यादा बढ़ जाती है। दावे के मुताबिक, आप ऐसे शब्द का प्रयोग असहजता के बिना करें। यह बेहद आसान है और सीखने जैसा भी है। जानकारों के मुताबिक अपने पार्टनर के साथ गंदी बातें करना ठीक वैसे ही है जैसे अपने पार्टनर के साथ बैठकर पॉर्न देखना है। निशा बोस (बदला हुआ नाम) नामक महिला ने यह प्रयोग किया है जो करीब चार सालों तक एक रिश्ते में रही थीं।

निशा के मुताबिक अपने पार्टनर के साथ पॉर्न देखना दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ाता है। यही बात गंदी बातों को भी लागू होती है। यह बातें कैसी हों यह आपके पार्टनर पर निर्भर करता है। आपके पार्टनर को जैसी बातें अच्छी लगेंगी वैसी भाषा का प्रयोग आप कर सकते हैं। जैसे की ओह गॉड, आय फील सो गुड, कम ऑन डू दै अगैन। जैसे बातों से आप शुरुआत कर सकते हैं। जैसे ही आप जान लेंगे की कौनसे शब्द आपको उत्तेजित कर रहे हैं तो आप उन शब्दों को अक्सर इस्तेमाल कर सकते हैं । [इंटरनेट डेस्क]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com