shahrukh khan

दिलवाले  की शूटिंग में व्यस्त शाहरुख खान को देर रात की शूटिंग के बाद भी काजोल बेहद नजर आईं, जबकि यह थका देने वाला था। उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में बताया। उन्होंने ट्विटर पर काजोल के साथ-साथ अपनी व्यस्त जिंदगी और फिल्म के अन्य कलाकारों- वरुण धवन और कीर्ति सेनन के बारे में भी बताया।

शाहरुख ने लिखा, “देर रात की शूटिंग। सभी थक गए, लेकिन बहुत मजा आया। सभी साथी कलाकार खुश थे। सबके साथ खूब हंसी-ठिठोली की। काजोल बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वरुण स्मार्ट दिख रहे थे और कीर्ति प्यारी दिख रही थीं। मैं वैसा ही दिख रहा था, जैसा मैं हूं।

रोहित शेट्टी साल 2010 में आई फिल्म ‘माई नेम इज खान’ के बाद शाहरुख खान और काजोल को साथ लाने में कामयाब रहे। रोहित निर्देशित यह फिल्म 18 दिसंबर को प्रदर्शित हो रही है।

बॉलीवुड में काजोल का नाम उन चंद अभिनेत्रियों में लिया जाता है। जिन्होंने नायिकाओं को महज शोपीस के तौर इस्तेमाल किये जाने जाने की विचारधारा को बदल कर सिल्वर स्क्रीन पर नायिकाओं की सशक्त पहचान बनाई। 05 अगस्त 1974 को मुंबई में जन्मी काजोल को अभिनय की कला विरासत में मिली। उनके पिता सोमु मुखर्जी निर्माता जबकि मां तनुजा जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री थी।

घर में फिल्मी माहौल रहने के कारण काजोल अक्सर अपनी मां के साथ शूटिंग देखने जाया करती थी। इस वजह से उनका भी रूझान फिल्मों की ओर हो गया और वह भी अभिनेत्री बनने के ख्वाब देखने लगी। काजोल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा संत जोसेफ कान्वेंट पंचगनी से की




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here