Raees
सुपरस्टार शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘रईस’ का टीज़र आज रात रिलीज़ होने जा रहा हैं। केवल 5 मिनट का हैश टैग ट्विटर पर तीसरे नंबर पर आ गया और ट्रैंड करने लगा।

आपको बता दें कि शाहरुख की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड है और वह टीज़र के रिलीज़ की जानकारी मिलते ही रिट्वीट करने लगे। इस फिल्म में फरहान अख्तर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी हैं।

राहुल ढोलकिया निर्देशित और फरहान अख्तर एवं रितेश सिद्धवानी द्वारा सह-निर्मित ‘रईस’ में माहिरा की जोड़ी शाहरुख के साथ है। खबरों के मुताबिक नवाजुद्दीन इस फिल्म के लिए अपना वजन 20 किलो तक बढ़ा रहे हैं। फरहान के एक्सेल एंटरटेनमेंट एवं शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सहनिर्मित ‘रईस’ अगले साल ईद पर रिलीज हो सकती है।

बॉलीवुड में काजोल का नाम उन चंद अभिनेत्रियों में लिया जाता है। जिन्होंने नायिकाओं को महज शोपीस के तौर इस्तेमाल किये जाने जाने की विचारधारा को बदल कर सिल्वर स्क्रीन पर नायिकाओं की सशक्त पहचान बनाई। 05 अगस्त 1974 को मुंबई में जन्मी काजोल को अभिनय की कला विरासत में मिली। उनके पिता सोमु मुखर्जी निर्माता जबकि मां तनुजा जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री थी।

घर में फिल्मी माहौल रहने के कारण काजोल अक्सर अपनी मां के साथ शूटिंग देखने जाया करती थी। इस वजह से उनका भी रूझान फिल्मों की ओर हो गया और वह भी अभिनेत्री बनने के ख्वाब देखने लगी। काजोल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा संत जोसेफ कान्वेंट पंचगनी से की




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here