Home > Election > सरकार बनी तो गुंड़ों को उलटा लटका कर सीधा कर देंगें- अमित शाह

सरकार बनी तो गुंड़ों को उलटा लटका कर सीधा कर देंगें- अमित शाह

File-Pic

इलाहबाद/लखनऊ: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को इलाहाबाद में अपना दल अनुप्रिया पटेल गुट और बीजेपी के संयुक्त प्रत्याशी जमुना प्रसाद सरोज के समर्थन में रामलीला ग्राउंड में आयोजित विशाल रैली को सम्बोधित करते हुए सपा बसपा पर फिर जोरदार हमला बोला । उन्होनें कहा सपा बसपा ने पन्द्रह सालों में प्रदेश का बेड़ागर्क कर दिया है ।

भाषण की शुरुआत करते हुए स्थानीय नेता सुरेन्द्र पटेल को दिलासा देते हुए कहा कि चिन्ता मत करना तुम्हारी जिम्मेदारी मेरी है, मेरा भी सात बार टिकट कट चुका है । बीजेपी के लोग विधायक, मुख्यमंत्री बनने के लिये नहीं मॉ भारती की सेवा करने के लिये पार्टी में आते है । इस बार सपा बसपा के क्रम को तोड़ कर यूपी का भाग्य बदलना है ।

अमित शाह ने भीड़ से सवाल पूछते हुए कहा कि आपके गॉव में बिजली आई क्या ? अस्पताल और सस्ती दवाई मिलती है क्या ? रोजगार, गाय भैंस को चिकित्सा मिलती है क्या ? पशुओं को कटने से रोक पाते हो क्या ? फिर कैसा काम बोलता है ? और कौन सा काम बोल रहा है मैं बताता हूं आपको । यूपी में काम ये किया कि हत्या, बलात्कार, चोरी, डकैती, अपहरण और अपराध में यूपी को नम्बर वन बना दिया । जनता से वायदे करते हुए कहा यदि यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो किसानों के लोन पूर्णतय: माफ करके ब्याज मुक्त लोन देने का काम करेंगे ।

पश्चिमी यूपी के एक किसान ताऊ का किस्सा सुनाते हुए शाह ने कहा कि ताऊ का बैल जुती हुई बैलगाड़ी से चलते रास्ते में गायब हो गया तो मैनें कहा थाने में रपट लिखवा देते जब आजम की भैंस मिल सकती है तो तुम्हारा बैल क्यों नहीं पर ताऊ ने कहा कि अब तक वो बैल कट चुका होगा । ताऊ के उदाहरण से सीधे राजनीति पर आते हुए शाह ने कहा सरकार बनने के बाद रात को 12 बजे से पहले अध्यादेश जारी करके कत्लखानों को बन्द किया जायेगा और यूपी में दूध घी की नदियां बहने लगेंगी ।

फिर जनता से सवाल पूछा कि सबको लैपटॉप मिला क्या ? यूपी में चीजे धर्म और जाति देख कर बांटी जाती है । यदि हमारी सरकार बनी तो बिना धर्म और जाति पूछे लैपटॉप बांटे जायेंगे और ऐसे ही नौकरी मेरिट के आधार पर देने का काम करेंगे ।

सपा बसपा को कुंआ और खाई बतातें हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ आजम और अतीक है तो दूसरी तरफ नसीमुद्दीन तो थे ही अब उनका साथ देने के लिये मुख्तार और अफजाल अंसारी भी पार्टी में आ गये है, एक तरफ कुंआ है तो दूसरी तरफ खाई है । बीजेपी को गुंड़ा मुक्त पार्टी बतातें हुए वायदा किया कि यूपी में हमारी सरकार बनते ही कोई गुंड़ा नहीं बचेगा, सबको उलटा लटका कर सीधा कर देंगें ।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी को बड़ा इन्जन बतातें हुए कहा आपने मोदी के रूप में केन्द्र को शक्तिशाली इन्जन दे दिया पर इस इन्जन का दम कुछ कम पड़ रहा है, इस केन्द्र के इन्जन में यूपी का इन्जन भी जोड़ दो तो डबल इन्जन देश को जोर से खींचेगा ।

@शाश्वत तिवारी

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com