शाहीन बाग में CAA, NRC के विरोध में बैठे लोगों को प्यारी है बिरयानी : भाजपा सांसद

खंडवा: नागरकिता कानून के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी की मध्यप्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नन्द कुमार सिंह ने आज एक सभा में शाहीन बाग में CAA, NRC के विरोध में बैठी महिलाओं को लेकर अजीब सा बयान दिया है। उन्होंने कहा की …. बिरयानी …..बिरयानी…… बिरयानी धरने वालो को प्यारी है बिरयानी ….. गौरतलब है की भाजपा सांसद नन्द कुमार सिंह हमेशा विवादित बयानों के लिए जाने जाते है।

खंडवा में भाजपा के कलेक्टोरेट घेराव और धरना प्रदर्शन में आज भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद नन्द कुमार सिंह राजगढ़ कलेक्टर नीधि निवेदिता पर जमकर बरसे। इतना ही नहीं नंद कुमार ने दिल्ली के शाहीन बाग में CAA, NRC के विरोध में बैठी महिलाओं को लेकर अजीब बयान देते हुए कहा कि बिरयानी …..बिरयानी…… बिरयानी धरने वालो को प्यारी हैं बिरियानी।

नंदकुमार ने CAA के समर्थन में बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश से आये लोगों को यहाँ अधिकार नहीं मिल रहा था। उन्हें घर नहीं मिल रहा था नौकरी नहीं मिल रही थी। उन्हें पाकिस्तान और बंगला देश में प्रताणित किया गया। ऐसे लोगों को मोदी सरकार ने CAA कानून बना कर अधिकार दिया तो लोगों के पेट में दर्द होने लगा। CAA का विरोध कर रहे लोगों को संसद ने यह कहते हुए निशाने पर लिया की उनका खून सफ़ेद हो गया हैं।