Home > Sports > Badminton > Video : अफरीदी को फैन्स से माफी मांगनी पड़ी

Video : अफरीदी को फैन्स से माफी मांगनी पड़ी

Shahid-afridiआईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तान टीम को लेकर उनके ही देश में गुस्से का माहौल है। इसी को देखते हुए शाहिद अफरीदी को फैन्स से माफी मांगनी पड़ी।

टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप दौर से बाहर होने के बाद वतन वापसी पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को फैन्स के गुस्से का सामना करना पड़ा। फैन्स ने लाहौर एयरपोर्ट पर “शर्म करो, शर्म करो” के नारे लगाए थे। टीम के साथ शाहिद अफरीदी नहीं आए थे। अफरीदी कुछ दिनों के लिए दुबई गए हैं।

शाहिद अफरीदी ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट की। जिसमें उन्होंने वर्ल्ड टी-20 में खराब प्रदर्शन करने के लिए देशवासियों से माफी मांगी है। शाहिद अफरीदी ने वीडियो में कहा कि जब भी वो पाकिस्तान की जर्सी में क्रिकेट खेले, उन्होंने देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की।

अफरीदी ने वीडियों में कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप में सिर्फ 11 खिलाड़ी ही मैदान पर नहीं उतर रहे थे बल्कि पूरे देश की उम्मीदें मैदान पर उतर रही थी। उन्होंने कहा को वो नहीं जानते, आगे क्या होगा। कोई उनके बारे में कुछ भी बोलता है, उन्हें फर्क नहीं पड़ता। वो सिर्फ अपने देश की जनता के प्रति जवाबदेह हैं।

36 साल के पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने देशवासियों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने को लेकर लोगों से माफी मांगी।

video – #‎LongLivePakistan‬

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com