Home > Sports > Cricket > हिटलर के रूप में पहचाने जाएंगे पीएम मोदी – शाहिद अफरीदी

हिटलर के रूप में पहचाने जाएंगे पीएम मोदी – शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे शाहिद अफरीदी शुक्रवार को पाकिस्तानी सेना की वर्दी में नजर आए।

अफरीदी ने सेना की वर्दी पहन भारत और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी भी की। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के आह्वान पर शुक्रवार को वहां की सरकार ने कश्मीर हावर नाम से कार्यक्रम आयोजित किया था।

यह कार्यक्रम पाक सरकार ने भारत सरकार के जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध में आयोजित किया था। जिसमें अफरीदी भी शामिल हुए और वह जब पहुंचे तो लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

कराची में आयोजित कार्यक्रम में अफरीदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा पाकिस्तान कश्मीर मामले में सरकार और सेना के साथ खड़ा है।

अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि आप (मोदी) और आपके समर्थकों ने भारत की छवि को बुरी तरह खराब किया है। भारत में कुछ पढ़े-लिखे लोग हैं, जो समझदारी की बात कर रहे हैं। आपको उन्हें सुनने की जरूरत है। उन्होंने पीएम मोदी के लिए कहा कि जब आपकी मौत होगी तो हिटलर के रूप में पहचाने जाएंगे।

अफरीदी ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान और बाकियों ने इस मामले को हल करने का पूरा प्रयास किया।

उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के समय भारत और पाकिस्तान के रिश्ते काफी अच्छे थे। हम एक दूसरे के यहां आते थे और लोग खुश थे।

हालांकि जबसे आप (मोदी) सत्ता में आए हैं, आपने जो गुजरात में किया वही आप कश्मीर में कर रहे हैं। यह अज्ञानता की निशानी है। हमने भारत पाकिस्तान के रिश्ते सुधारने की पूरी कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि मैंने जो टोपी और वर्दी पहनी है, वह दिखाता है कि मैं इस देश का सैनिक हूं और रहूंगा। सभी सितारों और हस्तियों की जिम्मेदारी है कि वे आगे आएं और अपनी भूमिका निभाएं।’

अफरीदी ने कहा कि उनका परिवार शुरू से ही कश्मीर से जुड़ा रहा है। उनके दादा को कश्मीर के गाजी की पदवी प्राप्त थी ।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com