बच्चे का इलाज करने गया डॉक्टर और माँ का रेप कर दिया - Tez News
Home > Crime > बच्चे का इलाज करने गया डॉक्टर और माँ का रेप कर दिया

बच्चे का इलाज करने गया डॉक्टर और माँ का रेप कर दिया

शाहजहाँपुर : उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर मे झोलाछाप डॉक्टर ने एक महिला का रेप कर दिया । डॉक्टर घर मे बीमार बच्चे का इलाज करने आया था। पीड़िता ने सारी बात अपने पति को बताई। पीड़िता के पति ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

पुलिस सूत्रो ने बताया की जलालाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम हारगुरैया निवासी एक 36 बर्षिय महिला के छोटे बच्चे की तबियत अचानक खराब हो गई।जिसपर महिला ने अपने दूसरे लड़के को भेज कर गांव के ही झोलाछाप डॉक्टर रामकुमार को घर पर बुलाया।घर पर महिला को अकेला देख डॉक्टर की नियत खराबी हो गई।

महिला जैसे ही पानी लेने घर के अंदर गई की डॉक्टर भी महिला के पीछे अंदर पहुँच गया और महिला के साथ रेप किया।किसी तरह झोलाछाप के चंगुल से छुट महिला ने शोर मचा दिया।महिला की आबाज सुन आसपास के लोग आ गये।भीड़ देख डॉक्टर मौके से फरार हो गया।

पीड़िता ने अपनी आप बीती मजदूरी कर लौटे अपने पति को बताई।पीड़िता के पति ने कोतवाली में झोलाछाप के खिलाफ तहरीर दी।पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजते हुये आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी। डॉक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को ख़ारिज करते हुए इसे एक साजिश बताया है
रिपोर्ट -अमित कुमार शर्मा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com