Home > India > पत्रकार जगेंद्र का परिवार भूख हड़ताल पर

पत्रकार जगेंद्र का परिवार भूख हड़ताल पर

Journalist Gajendra Singh

Journalist Gajendra Singh

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पत्रकार जगेंद्र के परिवार ने अखिलेश सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठने का ऐलान कर दिया है। दरअसल, शाहजहांपुर में पत्रकार जगेंद्र की हत्या के लगभग एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी अखिलेश सरकार के आरोपी मंत्री राममूर्ति वर्मा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

पत्रकार जगेंद्र के परिवार की ओर से लगातार इंसाफ की गुहार लगाई जा रही है, लेकिन समाजवादी पार्टी की सरकार मंत्री राममूर्ति का बचाव करने में लगी हुई है। पीड़ित परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है।

वहीं जगेंद्र के बेटे का कहना है कि आरोपी मंत्री की तरफ से मामले को रफा-दफा करने के लिए लगातार पैसे की पेशकश की जा रही है। जागेंद्र के पिता ने कहा कि कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। जब से शाहजहांपुर में राममूर्ति आए हैं, तब से दबाव बढ़ गया है। फोन पर हमें परेशान किया जा रहा है। सोने नहीं देते हैं ना हमें ना हमारे बच्चों को। हमारा साथ देने वालों को भी परेशान किया जा रहा है।

परिवार को धमकी 

प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में शहीद पत्रकार जोगेंद्र सिंह को जिंदा जलाने के मामले में आज पूरा  परिवार अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गया। परिवार का कहना  है कि  उनके ऊपर  केस वापस लेने के लिए  दबाव बना रहे हैं। इसके लिए 10 लाख रुपए की पेशकश भी की गई है। ऐसा नहीं करने पर वे लोग परिवार को धमकी भी दे रहे हैं। पत्रकार जोगेंद्र सिंह के बीवी-बच्चों ने मंत्री राममूर्ति वर्मा को बर्खास्त करने और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com