Home > India News > हिन्दू से अच्छा पड़ोसी कही नहीं- शाहनवाज हुसैन

हिन्दू से अच्छा पड़ोसी कही नहीं- शाहनवाज हुसैन

Shahnawaz-Hussainलखनऊ – देश को कांग्रेस बदनाम करने की कोशिश कर रही है, दुनियां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भारत का संयुक्त राष्ट्रसंघ सुरक्षा परिषद का सदस्य बनाएं जाने की जहां वकालत कर रही है, वहीं कांग्रेस दुनियां में भारत को बदनाम करने का कुचक्र रच रही है।

भारत का संविधान दुनियां का सर्वोत्तम संविधान है। 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान हैदराबाद में जनसभा सम्बोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के ‘‘संविधान को भारत का एक मात्र ग्रंथ बताया था’’ आज दुनियां के सभी देश प्रधानमंत्री मोदी के इस वकतव्य से अपनी सहमति जता रहे है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन आज कुछ देर लखनऊ में रहे। यहाँ उन्होंने प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस को सम्बोधित करते हुए संविधान र्निमाता भारत रत्न भीमराव अम्बेडकर को याद किया।

उन्होंने कहा की समूचे अरब से ज्यादा अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भारत में रहते है और इराक और सीरिया से अधिक अबादी उ0प्र0 में मुसलमानों की है। उन्होंने कहा कि चंद गुमराह लोग इस्लाम के नाम पर पूरे मानवता पर कलंक है और उन्हें इस्लाम को बदनाम करने का कोई हक नहीं।

शहनवाज हुसैन ने 26/11 की चर्चा करते हुए कहा कि समूची दुनियां के लोग आतंकवाद के खिलाफ संकल्पवद्ध हो। उन्होंने इस बुराई को जड़ से उखाड़ फेकेने के लिए कटिवद्ध होने की अवश्यकता पर बल दिया। भारत में असहिष्णुता जैसी कोई बात नहीं है केवल कुछ लोग इस तरह की साजिश कर रहे है। आमिर खान के वकतव्य को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें अपने गांव अख्तियार पर जाना चाहिए और देखना चाहिए कि कितने प्रेम व सद्भाव से लोग एक दूसरे के साथ रह रहे है। उन्होने यह भी कहा कि दुनियां में न तो भारत जैसा संविधान है न भारत जैसी सहिष्णुता।

शहनवाज हुसैन ने मुलायम सिंह के जन्मदिन पर मुबारक बाद देते हुए उ0प्र0 के मुख्यमंत्री को नसीहत दी कि जन्मदिन जोर-शोर से मनाएं परन्तु उ0प्र0 की आमजनता की अनदेखी न करे। उन्होंने उ0प्र0 में कानून व्यवस्था की बदहाल स्थित की कटु निंदा करते हुए कहा कि जिस तरह हत्या और बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही है उससे लगता है उ0प्र0 में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं।

रिपोर्ट :- शाश्वत तिवारी 

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .