shahrukh khan बॉलीवुड की आइकॉनिक जोड़ी शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले का रिलीज से पहले ही जबरदस्त विरोध हो रहा है। दर्शकों से शाहरुख की फिल्म ना देखने की अपील की जा रही है। मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर दिलवाले के विरोध में मैसेजेस भेजे जा रहे हैं।

दरअसल शाहरुख के असहिष्णुता पर दिए गए बयान के चलते उनकी फिल्म को विरोध हो रहा है। व्हाट्सएप पर ये मैसेजेस भेजे जा रहे हैं कि ‘कृप्या 18 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म दिलवाले ना देखे, क्योंकि हमारे सुपरस्टार शाहरुख सोचते हैं कि वे एक असहिष्णु राष्ट्र में रहते हैं। आइए उनकी फिल्म को ना देखकर उन्हें सहिष्णु भारतीयों की ताकत दिखाते हैं, जब तक कि वे अपने बयान के लिए माफी नहीं मांग लेते हैं।

शाहरुख ने अपने 50वें बर्थडे (2 नवंबर) को असहिष्णुता पर बयान दिया था। उस वक्त उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि ये शर्मनाक है कि मुझे मेरी राष्ट्रभक्ति साबित करनी पड़ी। मैं भारतीय हूं और कोई इस पर सवाल कैसे उठा सकता है।

शाहरुख ने देश में फैली कथित असहिष्णुता पर अपने विचार रखते हुए कहा कि जो लोग अपने अवॉर्ड्स लौटा रहे हैं, वे बहादुर हैं। मैं उनके साथ हूं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे भी अपना अवॉर्ड वापस कर सकते हैं तो इस पर शाहरुख ने कहा कि मैं उन लोगों के साथ हूं। मैं सरकार अवॉर्ड लौटाने वालों का सम्मान करता हूं, लेकिन मैं अपने अवॉर्ड्स नहीं लौटाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here