Home > Sports > Cricket > छोटे भाई के साथ संबंध बनाने को कहते थे शमी

छोटे भाई के साथ संबंध बनाने को कहते थे शमी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मुसीबतों के बीच घिरते ही जा रहे हैं। शमी की पत्नी ने उनके और परिवार के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने जो एफआईआर दर्ज कराई है, उसमें क्रिकेटर की मां, बहन, भाई और भाभी का नाम शामिल है। शमी पर तो हत्या की कोशिश और उनके भाई पर बलात्कार क केस दाखिल किया गया है।

शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि उन्हें जानबूझकर अपने पति के भाई के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था। हसीन जहां की लिखित शिकायत के अनुसार शमी और उनके परिवार पर भारतीय दंड सहिंता की धारा 498A (क्रुएलिटी), 323 (गंभीर चोट), 307 (हत्या का प्रयास), 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक संत्रास), 328 (जहर खुरानी), 34 (कॉमन इंटेंशन) जैसी गंभीर धाराएं लगी हैं।

याद हो कि शमी की पत्नी हसीन ने क्रिकेटर की फेसबुक मैसेंजर और व्हाट्सऐप की चैट्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इसके बाद हसीन जहां ने यह भी कहा, ‘मुझे कही से किसी से कोई मदद नहीं मिली। इसलिए मैंने अपनी बात सामने के लिए फेसबुक का सहारा लिया। फेसबुक ने मेरा अकाउंट ब्लॉक क्यों किया और मेरी इजाजत के बगैर सभी पोस्ट डिलीट क्यों किए?’

हसीन जहां ने यह भी बताया कि शमी का दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं और इसी के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे। जहां ने कहा है कि शमी के परिवार वाले उन्हें जहर देकर मारने की कोशिश कर रहे थे।

बकौल हसीन जहां, ‘उत्तर प्रदेश में अपने घर ले जाकर शमी और उसके परिवार वाले मेरे साथ धक्का-मुक्की करते थे। खाने में बहुत सारी चीजें मिला कर देते थे। मैं दो-तीन दिन तक बेड से उठ नहीं पाती थी। शमी अपने बड़े भाई से कहता था कि मुझे वो मार कर जंगल में फेंक दे।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com