Home > India > मिडिया से मिलकर कन्हैया का गलत वीडियो चलाया- यादव

मिडिया से मिलकर कन्हैया का गलत वीडियो चलाया- यादव

SharadYadavजबलपुर- जेएनयू में राष्ट्र विरोधी नारे लगाने एवं अफज़ल गुरु के पक्ष में कार्यक्रम के मामले में आरोपी छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की जमानत पर सुनवाई आज सोमवार को उम्मीद है लेकिन कन्हैया के पक्ष में राहुल के बाद जनता दल युनाइटेड के अध्यक्ष शरद यादव ने भी अपना बयान दिया है !

यादव ने दावा किया कि गलत वीडियो चलाकर कन्हैया को गिरफ्तार किया गया और इसके लिए मीडिया का प्रयोग किया गया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने ‘राष्ट्र-विरोधी’ नारे लगाए उन्हें छोड़कर कन्हैया को गिरफ्तार किया गया। कन्हैया को जेएनयू से देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जहां पर 9 फरवरी को कथित तौर पर राष्ट्र विरोधी नारे लगाए गए थे। शरद यादव ने कहा कि जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ‘निर्दोष’ हैं और उन्हें तत्काल रिहा किया जाना चाहिए।

यादव ने कहा, ‘कन्हैया बेगुनाह है। जो तथ्य सामने आ रहे हैं वह यह साबित करते हैं कि उसे फंसाया गया है। उसे तत्काल रिहा किया जाना चाहिए।’ उन्होंने जेएनयू को एक ‘लघुभारत’ की उपमा देते हुए कहा कि विश्वविद्यालय के वातावरण को सामान्य बनाने के लिए कन्हैया को रिहा किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘कश्मीर घाटी में रोजाना राष्ट्र-विरोधी नारे लगाए जाते हैं लेकिन वहां पर सरकार चलाने के लिए बीजेपी ने पीडीपी से हाथ मिला लिया। बीजेपी राई का पहाड़ बना रही है। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी ने गोमांस के मुद्दे को उछाला था ताकि लोगों की भावनाओं को भड़काया जा सके। पूर्वोत्तर भारत के सातों राज्यों में गोमांस खाया जाता है और यह ऐसा कोई मुद्दा नहीं था जिस पर इतना हो-हल्ला मचाया जाए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com