Home > Entertainment > Bollywood > शर्लिन चोपड़ा के बिना कपड़ों वाले फोटो ने लगा दी आग

शर्लिन चोपड़ा के बिना कपड़ों वाले फोटो ने लगा दी आग

 

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार ​शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर से सुर्खियों को विषय बन गईं हैं। वह अपने सेक्सी फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

उनका हॉट अंदाज फैंस को उनकी ओर ​खींच ही लेता है। वह कई बार अपने फैंस के लिए न्यूड फोटो भी शेयर कर चुकी हैं। जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया है।

हाल ही में ​शर्लिन ने एक बार फिर से न्यूड फोटो शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

आप शर्लिन के इन लेटेस्ट बोल्ड फोटोज मे देख सकते हैं किस तरह से वह अपने अधूरे कपड़ों में अपने बदन को दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती है। उनका हॉट अंदाज देखने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। वह भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती है।

आप देख ही सकते हैं कैसे फोटोज अपलोड कर वह अपने फैंस को खुश करने की कोशिश कर रही है। इस बार लंबे अरसे बाद वह इतने हॉट फोटोज में नज़र आईं हैं।

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा इन दिनों अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर चाईं हुई हैं। जम्मू से लेकर कन्याकुमारी कक हर जगह शर्लिन की हॉट फोटोज ने लोगों को दीवाना बना दिया है। लोगों में एक उत्साह पैदा कर दिया है।

हाल ही में शर्लिन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह नाइटसूट पहने टॉपलेस दिख रही हैं। इस फोटो में शर्लिन का अंदाज लोगों को काफी भा रहा है। शर्लिन इस फोटो में बोल्ड नजर आ रही हैं।

बता दें कि शर्लिन ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यबड फोटोशूट कराया था। जिसको लेकर वह लाइमलाइट में आईं थी। शर्लिन ने बिग बॉस सीजन 3 में बतौर कंटेस्टेंट बाग लिया था। साथ ही स्पिल्ट्सविला सीजन 6 को होस्ट भी कर चुकी हैं।

साथ ही शर्लिन बैड गर्ल के नाम से भी फेमस हैं। 2013 में शर्लिन का एक म्यूजिक वीडियो भी आया था जिसका नाम बैड गर्ल था। शर्लिन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। जैसे वजह तुम हो, माया, टाइम पास आदि।

गौरतलब है शर्लिन जानी-मानी एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के लिए भी न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं। शर्लिन की हॉट फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। वह अपने फोटो से तहलका मचाती रहती है।

उनका बोल्ड अंदाज देखने के लिए फैंस तरसते रहते हैं। बता दें, शर्लिन कई फिल्मों में भी सेक्सी सीन शूट कर चुकी हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com