शत्रुघ्न सिन्हा के भाई की पूर्व पत्नी की फंदे से लटकी लाश मिली - Tez News
Home > State > Bihar > शत्रुघ्न सिन्हा के भाई की पूर्व पत्नी की फंदे से लटकी लाश मिली

शत्रुघ्न सिन्हा के भाई की पूर्व पत्नी की फंदे से लटकी लाश मिली

Shatrughan Sinhaगुड़गांव- बॉलीवुड अभिनेता एवं पटना साबिह से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के भाई की पूर्व पत्नी शीला सिन्हा गुड़गांव स्थित अपने घर में फांसी के फंदे से लटकी पाई गयीं। पड़ाेसियाें द्वारा घर से दुर्गंध आने की शिकायत पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बताया जा रहा है कि वह घर में अकेली रहती थी और घरेलू सहायक नहीं रखती थी। शीला के पूर्व पति भरत सिन्हा लंदन में रहते हैं और करीब 25 साल पहले ही अलग हो गये थे।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक 60 वर्षीय शीला सिन्हा दिल्ली से सटे गुड़गांव के सेक्टर- 51 स्थित अपने घर में पंखे से लटकी पायी गयी। पड़ोसियों द्वारा घर से दुर्गंध आने की शिकायत पर मौके पर पुलिस पहुंची को फ्लैट में दाखिल होने के लिए मुख्य दरवाजा तोड़ना पड़ा। वह घर में अकेले रहती थी और उनकी बेटी अहमदाबाद में रहती है, जबकि उनका कारोबारी बेटा बेंगुलुरू में रहता है। बताया जा रहा है कि कई दिनों से किसी ने उन्हें नहीं देखा था।

एक सूत्र मुताबिक महिला की मौत एक सप्ताह पहले हुई हो सकती है। पुलिस ने कहा कि वह घर में अकेली रहती थी और घरेलू सहायक नहीं रखती थी। करीब सात साल से शीला यहां फ्लैट में अकेले रहती थी। कई दिनों से किसी ने उन्हें नहीं देखा था।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com