Home > Entertainment > Bollywood > बाल-बाल बचे अमिताभ बच्‍चन, फिल्म सिटी में फायरिंग

बाल-बाल बचे अमिताभ बच्‍चन, फिल्म सिटी में फायरिंग

Amitabh Bachchanमुंबई – मुंबई के गोरेगांव में गुरुवार दिनदहाड़े फिल्म सिटी में दो बाइकसवारों ने एक सिक्यॉरिटी कंपनी के मालिक को गोली मार दी। फिल्म सिटी में जिस जगह यह शूटआउट हुआ बॉलिवुड ऐक्टर अमिताभ बच्चन वहां से महज 20 फीट की दूरी पर मौजूद थे । इस घटना से सहमे अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘फिल्म सिटी में शूटिंग… हमसे महज 20 फीट की दूरी पर गैंगवॉर शूटआउट हुआ। एक की मौत हो गई है और हर तरफ पुलिस मौजूद है।’ अमिताभ ने हड़बड़ाहट में इस शूटआउट में एक के मरने की बात कह दी। हालांकि बाद में उन्होंने गलती सुधारते हुए अगला ट्वीट किया कि इस शूटआउट में घायल शख्स की मौत नहीं हुई है और उसे हॉस्पिटल ले जाया गया है।

मुंबई पुलिस के मुताबिक एक सिक्यॉरिटी कंपनी के मालिक राजू शिंदे पर दो बाइक सवारों ने यह हमला किया। शिंदे पर जिस वक्त यह हमला हुआ, वह गेट के पास ही बैठे हुए थे।

उनसे चंद ही कदमों की दूरी पर अमिताभ बच्चन मौजूद थे। बाइकसवारों ने शिंदे के पेट और हाथ में गोली मारी। बुरी तरह घायल शिंदे को पुलिस तुरंत अस्पताल ले गई।

मुंबई पुलिस के अडिशनल कमिश्नर फतेह सिंह पाटील ने कहा कि सिक्यॉरिटी कंपनी के मालिक को पहले लाइफलाइन अस्पताल ले जाया गया और फिर वहां से नानावटी हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया। उन्होंने कहा कि शिंदे की हालत गंभीर है। पाटील के मुताबिक पुलिस जांच कर रही है कि कहीं यह रंजिश का मामला तो नहीं है।

गौरतलब है कि फिल्मी सिटी में बॉलिवुड फिल्मों की शूटिंग चलती रहती है और कई बड़े सितारे अक्सर वहां मौजूद रहते हैं। इस वारदात के वक्त भी अमिताभ बच्चन घटनास्थल से महज 20 कदम की दूर पर मौजूद थे।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .