Home > State > Delhi > किरण से अच्छी CM कैंडिडेट खूबसूरत शाजिया :काटजू

किरण से अच्छी CM कैंडिडेट खूबसूरत शाजिया :काटजू

Kiran_Shazia_BJPनई दिल्ली – सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू ने सोशल मीडिया पर ऐसा बयान दे डाला है जिसे लेकर एक बार फिर से वो विवादों में घिर गए हैं। काटजू ने कहा कि अगर शाजिया इल्मी को दिल्ली मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार के तौर पर चुना जाता तो जीत आसानी से मिल सकती थी। काटजू ने अपनी इस बात के पीछे जो तर्क दिया, उसने सभी को चौंका दिया।

वे बोले कि शाजिया किरण बेदी से सुंदर हैं, इसलिए वो आसानी से जीत जातीं। काटजू ने कल एक ट्वीट के माध्यम से कहा, “मैं शाजिया इल्मी को किरण बेदी कहीं अधिक खूबसूरत मानता हूं।

अगर शाजिया को दिल्ली मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाता, तो बीजेपी दिल्ली से जरूर जीत जाती।” काटजू ने एक ट्वीट के माध्यम से यह भी कहा, “खूबसूरत चेहरों को लोग वोट करना पसंद करते हैं, जैसा कि क्रोएशिया में हुआ है। यहां तक कि मेरे जैसा व्यक्ति जो कभी वोट नहीं करता, वह भी शाजिया इल्मी को वोट देना पसंद करता।

” काटजू ने 13 जनवरी 2014 को अपने ब्लॉग पर कहा था कि कैटरीना कैफ को राष्ट्रपति बनाया जाए। इतना ही नहीं, उन्होंने देश की राजनीति की बागडोर बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्रियों के हाथों में सौंपने की बात भी कही है।

हाल ही में बेहद सुंदर महिला ग्राबर कित्रोविच को आर्थिक संकट से जूझ रहे क्रोएशिया की राष्ट्रपति बनाया गया है। इसी संदर्भ में पूर्व जस्टिस काटजू ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, “मैं हमेशा ही सुंदर महिलाओं को चुनने के पक्ष में रहा हूं।” उन्होंने आगे कहा था, “मेरी सलाह है कि कटरीना कैफ को देश का राष्ट्रपति बना दिया जाए, लेकिन बस एक ही शर्त है कि अपने शपथ ग्रहण समारोह में वह शीला की जवानी गाएं! हरि ओम!” जब इन ट्वीट पर सवाल उठे तो 14 फरवरी को काटजू ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि उन्होंने यह बात हल्के-फुल्के अंदाज में कही थी, लेकिन अगर किसी को बुरा लगा है तो इसके लिए वह माफी चाहते हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com