Home > Sports > Cricket > शमी की सलामती के लिए अल्‍लाह से करूंगी दुआ – हसीन जहां

शमी की सलामती के लिए अल्‍लाह से करूंगी दुआ – हसीन जहां

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के सड़क हादसे की खबर मिलते ही उनकी पत्नी हसीन जहां ने कथित तौर पर दुख जताया है।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा कि जब हसीन जहां को पता चला कि रविवार को मोहम्मद शमी सड़क हादसे का शिकार हो गए तो उन्होंने कहा कि वह यह जानकर सदमे में हैं और अल्लाह से उनकी सलामती की दुआ करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां ने कथित तौर पर कहा कि वह शमी के लिए कुछ भी बुरा नहीं चाहती हैं, उन्होंने यह भी कहा कि वह शमी की कट्टर दुश्मन नहीं हैं और अगर शमी बीमार पड़ते हैं तो वह अच्छा महसूस नहीं कर सकती हैं।

हसीन जहां ने आगे कहा कि वह अल्लाह से दुआ करेंगी कि शमी जल्दी से ठीक हो जाएं। बता दें कि शमी शनिवार की रात देहरादून से नई दिल्ली आने के लिए कार से निकले थे, लेकिन रास्ते में उनकी गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें शमी को हल्की चोटें आई और सिर में कुछ टांके भी लगे। फिलहाल वह देहरादून के अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

पत्नी हसीन जहां शमी के खिलाफ विवाहेत्तर संबंध रखने, घरेलू हिंसा, रेप, और जान से मारने की कोशिश करने समेत कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। हसीन जहां ने उनके मैच फिक्सिंग में भी शामिल होने को लेकर शक जताया था।

हसीन जहां ने कहा था कि मोहम्मद शमी ने दुबई में किसी मोहम्मद भाई के कहने पर पाकिस्तानी लड़की अलिस्बा से पैसे लिए थे। उन्होंने शमी पर गंभीर आरोप लगाते हुए यहां तक कहा था कि शमी ने उन्हें अपने भाई के साथ जिस्मानी संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था और जान से मारने की साजिश रची थी।

हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस में शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं मोहम्मद शमी ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। विवाद गहराने पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी पहले शमी का सालाना कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था, जिसे जांच के बाद बहाल किया गया। शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com