Home > Crime > शीना बोरा मर्डर केस: सीबीआई ने किया रंगीन खुलासा !

शीना बोरा मर्डर केस: सीबीआई ने किया रंगीन खुलासा !

sheena-boraमुंबई- मुंबई के हाईप्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। सीबीआई ने पीटर मुखर्जी की पूर्व पत्नी शबनम को सीक्रेट विटनेस बनाया तो उन्होंने पीटर की निज़ी जिंदगी को लेकर कई राज़ खोल दिए। शबनम ने सीबीआई को पीटर के रंगीनमिजाजी के किस्से सुनाते हुए बताया कि पीटर को जवान और खूबसूरत लड़कियां भाती थीं।

पीटर मुखर्जी की पूर्व पत्नी शबनम सिंह ने कई बड़े-बड़े खुलासे करते हुए बताया कि पीटर को शराब और शबाब से भरी रात की पार्टियां पसंद थीं। सीबीआई ने शीना केस में पीटर की पूर्व पत्नी शबनम सिंह को सीक्रेट विटनेस के तौर पर पेश किया है।

शीना हत्याकांड की जांच में जुटी सीबीआई को दिए अपने बयान में शबनम ने कहा है कि ‘पीटर मुखर्जी काफी रंगीन मिजाज इंसान हैं। उन्हें हमेशा जवान और खूबसूरत लड़कियों में दिलचस्पी थी। पीटर अकसर देर रात पार्टियां किया करते थे। इन पार्टियों में शराब और शबाब की कोई कमी नहीं होती थी। पीटर को अपने आसपास हमेशा जवान और खूबसूरत लड़कियों का होना पसंद था। इसके साथ ही एक बड़ा खुलासा करते हुए उन्होंने बताया कि ‘पीटर की जिंदगी में एक नहीं कई महिलाएं थीं। ’

शबनम के मुताबिक पीटर की इस तरह की रंगीन पार्टियां और लड़कियों से रिश्ते उन्हें एकदम पसंद नहीं थे और इसलिए तंग आकर उन्होंने पीटर से जल्द ही तलाक ले लिया था। जिसके बाद शबनम कोलकाता चली गई थीं।

शबनम ने सिर्फ पीटर मुखर्जी की जिंदगी से जुड़े राज ही नहीं खोले हैं। इंद्राणी के बारे में भी उन्होंने सीबीआई को कई अहम सुराग दिए हैं। शबनम ने बताया कि उनसे तलाक के बाद पीटर ने इंद्राणी शादी कर ली थी।

इसके साथ ही शबनम ने बताया कि, ‘एक बार इंद्राणी ने मुझे फोन किया था और फोन पर उसने कहा कि तलाक की रकम हर महीने लेने के बजाय तुम एक साथ लेकर ये किस्सा खत्म क्यों नहीं कर देतीं। इस पर शबनम ने उससे कहा कि ये उनका निजी मामला है और वो(इंद्राणी) इसमें अपनी राय ना दें।

सीबीआई के सामने शबनम के इस खुलासे से पीटर और इंद्राणी मुखर्जी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। हालांकि शबनम के बयान को पीटर मुखर्जी के वकील मिहिर घीवाला ने पूरी तरह बेबुनियाद बताया है।

पीटर मुखर्जी कभी स्टार इंडिया के सीईओ हुआ करते थे। शीना उनकी सौतेली बेटी थी जिसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। आरोप है कि पीटर अपने बेटे राहुल के साथ शीना के रिश्तों से खुश नहीं थे। शीना, इंद्राणी के पहले पति संजीव खन्ना से हुई बेटी थी जबकि राहुल, पीटर की पहली पत्नी शबनम का बेटा है।

इस वक्त पीटर मुखर्जी, उनकी पत्नी इंद्राणी जेल की सलाखों के पीछे हैं। इंद्राणी और उसका पूर्व पति संजीव खन्ना शीना की हत्या के मुख्य आरोपी हैं तो पीटर को भी सीबीआई ने हत्याकांड में साथ देने का आरोपी माना है और उनकी जमानत का विरोध किया है। जबकि इंद्राणी का ड्राइवर रह चुका श्यामवर राय अब सरकारी गवाह बन चुका है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com