Home > Entertainment > शेखर सुमन बतौर होस्ट दिखेंगे सक्सेस स्टोरीज में

शेखर सुमन बतौर होस्ट दिखेंगे सक्सेस स्टोरीज में

shekhar-suman-new-show-zee-business-success-storyआज जो कपिल शर्मा टीवी पर अपने शो के जरिये हंगामा मचा रहे हैए उससे बड़ा मुकाम टीवी इंडस्ट्री में शेखर सुमन ने काफी पहले अपने शो मूवर्स एंड शेकर्स के जरिये पा चुके है। अब फिर से शेखर सुमन बतौर होस्ट श्वाटर इंटरटेनमेंटश् के बैनर तले तैयार हो रहे शो श्सक्सेस स्टोरीजश् में आ रहे है। जिसके निर्माता गुरदेव अनेजा हैं और निर्देशक वरुण मिड्ढा है। यह शो श्ज़ी बिज़नेसश् पर प्रत्येक रविवार को जनवरी से आएगा जोकि आधे घंटे का होगा।

शो के निर्माता गुरदेव अनेजा ने इससे पहले एक हिंदी फिल्मएश्इब्ने बतूताश् का निर्माण कर चुके है और इसके निर्देशक वरुण मिड्ढा थे जोकि अब इस शो के निर्देशक भी है।दोनों मिलकर ही फिल्म और धारावाहिक बनाते है और दोनों हरियाणा के रहनेवाले दोस्त है। इस शो के इस्पांसर बॉलीवुड कार्ट डॉट कॉम है तथा इसके राइटर मिथलेशजी है।शो श्सक्सेस स्टोरीजश् के निर्देशक वरुण मिड्ढा कहते हैएष् यह एक अलग तरह का शो है। जिन लोगों ने बिना किसी बैकग्राउंड से जमीन से आसमान तक का सफर किया हैए उनके बारे में दिखाया जाएगा और उनके अनुभवए दुःखए सुख इत्यादि के बाते में शेखर सुमन जी उनसे बात करेंगे। जिससे लोगों को सीखने को मिलेगा और कामयाब होने की प्रेरणा मिलेगी। इसमें देश भरके सभी सफल लोगों के बारे में दिखाया जायगे। वह फिल्म लाइन से होए आईटी लाइन के होए रियल एस्टेट लाइन के होए या एजुकेशन लाइन के हो सभी झेत्र के सफल लोगों को दिखाया जाएगा।

निर्माता गुरदेव अनेजा कहते हैएष् शेखर सुमन जी जैसा होस्ट कोई नहीं हो सकता है। उनके साथ हमलोग काफी स्टेज शो कर चुके है। लोगों से कैसेए क्या और कब बात करनी हैएवे अच्छी तरह जानते है। जोकि इस शो के लिए जरुरी थाए इसलिए उनको लिया।वे एक बहुमुखी प्रतिभाशाली सम्पूर्ण एक्टर है।

शो श्सक्सेस स्टोरीजश् की शूटिंग मुम्बई के मढ़ आइलैंड के एक बंगले में एक विशाल और भव्य सेट बनाकर जोरशोर के साथ की जा रही है। अभी तक सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानीए कॉमेडी फिल्मों के सुपर हिट निर्देशक डेविड धवन और देश विदेश में विख्यात नायक व् खलनायक सोनू सूद इस कार्यक्रम की शोभा बढा चुके है यानी इस महान हस्तियों की शूटिंग हो गयी है।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .